उन्नाव में पुलिस की गौ तस्करों से मुठभेड़, गोली से घायल एक तस्कर गिरफ्तार, 4 फरार

घायल तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.(सांकेतिक तस्वीर)
घायल तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.(सांकेतिक तस्वीर)

एसपी आनन्द कुलकर्णी ने बताया कि पुलिस को गौ तस्करों के मूवमेंट की खबर मिली थी, जिसके बाद उनका घेराव किया गया. इस दौरान मुठभेड़ (Encounter) में एक तस्कर को गोली लगी. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

  • Share this:
उन्नाव. यूपी के उन्नाव में पुलिस ने मुठभेड़ (Encounter) के बाद गौकशी के एक अभियुक्त को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली लगी, जिसके बाद पुलिस (Police) ने आरोपी को पकड़ लिया. हालांकि उसके साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए. एसपी आनन्द कुलकर्णी ने जल्द फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है.

बताया जा रहा है कि अजगैन पुलिस को देर रात  सूचना मिली कि क्षेत्र के ग्राम फिरोजाबाद में कुछ व्यक्तियों द्वारा अन्ना गौवंशीय पशुओं को बांधा गया है. और गौवंश की हत्या करने के बाद गाड़ियों में लादा जा रहा है. इस सूचना पर पुलिस ने दबिश दी. इस दौरान अभियुक्तों ने पुलिसवालों पर फायरिंग की. जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. जिसमें एक आरोपी फैसल, जो अमीनाबाद लखनऊ का रहने वाला है, उसके पैर में गोली लगी. घायल फैसल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जबकि 4 अन्य आरोपी अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए.

आरोपी फैसल के पास से पुलिस ने एक पिस्टल 32 बोर, दो जिन्दा कारतूस 32 बोर, दो खोखा कारतूस 32 बोर बरामद हुए. वहीं मौके से एक देसी बन्दूक, 12 बोर एक नाली, 04 खोखा कारतूस 12 बोर बरामद की गई. इसके साथ ही पुलिस ने 2 कार और कुल्हाड़ी, 11 गौवंशीय पशु भी जब्त किये.



एसपी आनन्द कुलकर्णी ने खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस को गौ तस्करों के मूवमेंट की खबर मिली थी, जिसके बाद उनका घेराव किया गया. इस दौरान आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद जवाबी फायरिंग की गई. जिसमें एक आरोपी गोली लगने से घायल हो गया.
एसपी ने दावा करते हुए कहा कि आरोपियों के नेटवर्क को खंगाला जा रहा है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज