आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मक्का सुखा रहे किसान, अखिलेश ने भाजपा पर कसा तंज

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मक्का सुखाने से हो रहे हादसे, अखिलेश ने कसा भाजपा पर तंज.

बांगरमऊ तहसील क्षेत्र के किसान कई कुंतल मक्का लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे साइड लेन पर सुखा रहे हैं. किसानों के मक्का सुखाने से राहगीरों के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई हैं. राहगीर हादसे का शिकार हो रहे हैं. इस पर अखिलेश यादव ने भाजपा पर तंज कसा है.

  • Share this:
उन्नाव. उन्नाव (Unnao) में रफ्तार के लिए जाना जाने वाला लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे की साइड लेन में मक्का सुखाया जा रहा है. बांगरमऊ तहसील क्षेत्र के किसान कई कुंतल मक्का लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे (Agra Lucknow Expressway) साइड लेन पर सुखा रहे हैं. किसानों के मक्का सुखाने से राहगीरों के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई हैं. राहगीर हादसे का शिकार हो रहे हैं. किसान सुखाने के लिए जगह नहीं होने का हवाला दे रहे हैं. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए मक्का सूखने की तस्वीर ट्वीट की है.

अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए लिखा की भाजपा ने किसानों की आय दोगुनी करने का जुमला दिया था, लेकिन आज उन्होंने किसानों को सड़कों पर ला दिया है. अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए लिखा की बांगरमऊ उन्नाव में वैकल्पिक व्यवस्था व जगह के अभाव में मकई की फसल सड़कों पर सुखाई जा रही है, क्या यही है भाजपा के विकास का रास्ता. वहीं पूरे मामले पर एसडीएम बांगरमऊ का कहना है की पूरे मामले को लेकर एक्सप्रेस वे के अधिकारियों और अपने स्टाफ के साथ निरीक्षण करवाएंगे. एसडीएम बांगरमऊ का कहना है कि जो दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

मक्का सुखाने के मामले पर किसान पंकज कहते हैं कि उनके पास मक्का सुखाने के लिए जगह नहीं है, इसलिए यहां सुखा रहे हैं. किसान मुन्ना सिंह का कहना है कि घर में सुखाने की कहीं जगह नहीं है, इसलिए यहां पर मक्का सुखाते हैं. किसान अशोक कहते हैं कि वो बारिश की वजह से मक्का सर्विस लेन पर मक्का सुखा रहे हैं. वहीं एक्सप्रेस वे की सर्विस लेन पर मक्का सुखाने से राहगीर परेशान हैं. राहगीरों का कहना है कि मक्के की वजह से गिरने का डर बना रहता है.







अखिलेश बोले यही है भाजपा के विकास का रास्ता

पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए मक्का सूखने की तस्वीर ट्वीट की. अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए लिखा कि 'भाजपा ने किसानों की आय दोगुनी करने का जुमला दिया था, लेकिन आज उन्होंने किसानों को सड़कों पर ला दिया है'. अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए लिखा कि 'बांगरमऊ उन्नाव में वैकल्पिक व्यवस्था व जगह के अभाव में मकई की फसल सड़कों पर सुखाई जा रही हैं, क्या यही है भाजपा के विकास का रास्ता'.

एसडीएम बांगरमऊ दिनेश कुमार सिंह का बयान

इस मामले पर एसडीएम बांगरमऊ दिनेश कुमार सिंह का कहना है कि पूरे मामले को लेकर एक्सप्रेस वे के अधिकारियों और अपने स्टाफ के साथ निरीक्षण करवाएंगे. एसडीएम बांगरमऊ दिनेश कुमार सिंह का कहना है कि जो दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.