उन्नाव: बॉयफ्रेंड से बात कर रही लड़की को पिता ने मारी गोली, मौत

हालांकि की उन्नाव पुलिस ने घटना के बाद मौके से ही आरोपी पिता को 12 बोर के अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 2, 2018, 4:15 PM IST
उन्नाव: बॉयफ्रेंड से बात कर रही लड़की को पिता ने मारी गोली, मौत
मृतक लड़की
News18 Uttar Pradesh
Updated: November 2, 2018, 4:15 PM IST
उन्नाव के फतेहपुर चौरासी थानाक्षेत्र के एक गांव में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. जहां एक पिता ने ही अपनी 17 वर्षीय बेटी को अवैध तमंचे से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. हालांकि की उन्नाव पुलिस ने घटना के बाद मौके से ही आरोपी पिता को 12 बोर के अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है. वारदात के बाद पूरे गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है.

घटना फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के सकूराबाद गांव की है. जहां गुरुवार रात अपनी बेटी के गलत आचरण से गुस्से में आकर पिता ने 12 बोर के अवैध तमंचे से अपनी बेटी को गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जिस वक्त 17 वर्षीय पुत्री को गोली मारी वह फोन पर बॉयफ्रेंड से बात कर रही थी. वहीं उन्नाव पुलिस ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और अवैध तमंचे के साथ ही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं आरोपी पिता के साथ हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने के आरोप में कुछ अन्य लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. फिलहाल घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

(रिपोर्ट: अनुज गुप्ता)

ये भी पढ़ें:

चोरों ने गैस कटर से काटा ATM, सायरन ने बचा ली लाखों की रकम

शामली: सपने में दिखे 'राम' तो धर्म परिवर्तन कर शहजाद से बन गए संजू
Loading...

बरेली में सामने आई 100 करोड़ की टैक्स चोरी, तीन कारोबारी गिरफ्तार

 

 

 
First published: November 2, 2018, 4:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...