लाइव टीवी

बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी ने की पिता की हत्या
Unnao News in Hindi

भाषा
Updated: January 19, 2020, 11:56 PM IST
बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी ने की पिता की हत्या
छेड़छाड़ का विरोध करने वाले पिता की आरोपी ने कर दी हत्या. (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) जिले के अजगैन थाना इलाके का है. रविवार को कथित रूप से अपनी बेटी से छेड़छाड़ (Molestation) का विरोध करने पर आरोपी युवक ने उसके पिता की गला घोंट कर हत्या कर दी.

  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्‍नाव (Unnao) जिले से एक और हृदय विदारक अपराध का मामला सामने आया है. मामला यह है कि एक पिता की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि उसने अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ (Molestation) का विरोध किया था. मामला उन्नाव जिले के अजगैन थाना इलाके के एक गांव का है. रविवार को कथित रूप से अपनी बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी युवक ने उसके पिता की गला घोंट कर हत्या कर दी.

गले में पड़े गमछे से उनका गला दबाकर हत्‍या कर दी
पुलिस सूत्रों ने बताया कि रविवार को गंज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक लड़की शौच के लिए खेत जा रही थी तभी वहां घात लगाकर बैठे युवक विनोद ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ छेड़छाड़ की. उन्होंने बताया कि युवती के शोर मचाने पर पहुंचे उसके पिता ने जब विरोध किया तो युवक ने उनके गले में पड़े गमछे से उनका गला दबाकर हत्‍या कर दी.

कार्रवाई का आश्वासन देकर खुलवाया जाम

मौत की सूचना के बाद आक्रोशित परिजन तथा ग्रामीणों ने अजगैन-मोहान मार्ग जाम कर नारेबाजी की. मौके पर पहुंचे पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारियों ने ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया. अपर पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने बताया कि आरोपी युवक विनोद को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें -

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 11:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर