Home /News /uttar-pradesh /

fir registered against 9 people in police constable assault case nodark

Unnao: ऑटो सवारियों का सादी वर्दी में विवाद सुलझा रहा था सिपाही, परिचय दिया तो भीड़ ने कर दी मारपीट

सिपाही से मारपीट मामले में 9 नामजद लोगों के साथ 15 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज.

सिपाही से मारपीट मामले में 9 नामजद लोगों के साथ 15 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज.

Unnao News: उन्नाव में सिपाही के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. दरअसल सिपाही ने ऑटो की दो सावरियों के बीच हो रहे विवाद को शांत करने का प्रयास किया तो उन्‍होंने उसी के साथ अभद्रता कर दी. इसके बाद सिपाही ने भी एक युवक को थप्‍पड़ जड़ दिया. जैसे ही यह बात मोहल्ले वालों को पता लगी तो हंगामा हो गया.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. यूपी के उन्नाव में सिपाही के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. दरअसल सादी वर्दी में मौजूद सिपाही ने ऑटो की दो सावरियों के बीच हो रहे विवाद को शांत करने का प्रयास किया तो उन्‍होंने उसी के साथ अभद्रता कर दी. वहीं, सिपाही ने जब अपना परिचय दिया तो वहां मौजूद भीड़ ने मारपीट के अलावा उसके कपड़े भी फाड़ दिए और जमकर हंगामा किया. जबकि सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस के दरोगा और सिपाही मौके पर पहुंचे तो भीड़ ने उनके साथ भी हाथापाई कर दी.

वहीं, बवाल की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठियां भांजकर भीड़ को तितर-बितर किया. जबकि इस मामले में पुलिस ने कठोर कार्रवाई शुरू कर दी है. 9 नामजद लोगों के अलावा 10 से 15 अज्ञात उपद्रवियों के खिलाफ 7 क्रिमिनल एक्ट के अलावा मारपीट और बलवा की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी शुरू कर दी है. वहीं, उन्‍नाव के एसपी शशि शेखर सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ गुंडा एक्ट व गैंगस्टर एक्‍ट की कार्रवाई की जाएगी.

जानें पूरा मामला
बहरहाल, रविवार रात करीब 9 बजे सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शेखपुर में ऑटो वाहन के भीतर 2 सवारियों में विवाद हो गया. घटनास्थल पर सदर कोतवाली में तैनात सिपाही जितेंद्र सिंह ने विवाद कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया तो उन्होंने सिपाही के साथ ही मारपीट कर दी. वहीं, सिपाही ने भी एक युवक को थप्पड़ जड़ दिए. जबकि युवक को पीटे जाने के बाद नाराज मोहल्ले वालों ने जमकर हंगामा किया है. इसके बाद उन्नाव सदर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर भीड़ को तीतर बितर करने के लिए जमकर लाठियां भी बरसाईं, जिसके बाद भीड़ मौके से हटी. हालांकि काफी देर तक मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा.

जबकि मामले में एसपी के निर्देश पर सदर कोतवाली पुलिस ने 9 नामजद व 10 से 15 अज्ञात के खिलाफ 7 क्रिमिनल एक्ट व बलवा , मारपीट जैसे गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस की कार्रवाई से आरोपियों में हड़कंप मच गया है. एसपी शशि शेखर सिंह ने बताया कि बवाल करने वालों को चिन्हित कर लिया गया है और गिरफ्तारियां की जा रही हैं. उपद्रवियों के खिलाफ गुंडा एक्ट व गैंगस्टर एक्‍ट की भी कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Unnao News, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर