Home /News /uttar-pradesh /

fire in lucknow kanpur bypass shops bank sirens at clock loss of lakhs nodelsp

लखनऊ-कानपुर बाईपास की दुकानों में अचानक भड़की आग, बजे सायरन, दहशत में आए लोग, देखें वीडियो

उन्नाव में दही थाना क्षेत्र स्थित लखनऊ कानपुर बाईपास पर बनी कई दुकानों में अचानक आग लग जाने से हड़कंप मच गया.

उन्नाव में दही थाना क्षेत्र स्थित लखनऊ कानपुर बाईपास पर बनी कई दुकानों में अचानक आग लग जाने से हड़कंप मच गया.

Fire in shops: उन्नाव में दही थाना क्षेत्र स्थित लखनऊ कानपुर बाईपास पर बनी कई दुकानों में अचानक आग लग जाने से हड़कंप मच गया. आग लगने से वहां स्थित बैंक का सायरन भी बज उठा. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग से जली दुकान के मालिक बउआ ने बताया कि सभी दुकानों में आग लगने से 4 से 5 लाख का सामान जल गया है.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. उन्नाव में दही थाना क्षेत्र स्थित लखनऊ कानपुर बाईपास (Lucknow Kanpur Bypass) पर बनी कई दुकानों में आग लग गई. आग लगने से हड़कंप मच गया. वहीं बैंक का सायरन भी बज उठा. आग लगने की सूचना स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड की टीम को दी, जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग से जली दुकान के मालिक बउआ ने बताया कि सभी दुकानों में आग लगने से 4 से 5 लाख का सामान जल गया है, वहीं फायर ऑफिसर ने बताया कि आग लग गई. जिसके बाद फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया है.

जानकारी के मुताबिक उन्नाव के दही थाना इलाके के लखनऊ कानपुर बाईपास पर स्थित बैंक के बगल में 6 दुकानों में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया. एक-एक कर दुकानें आग की चपेट में आती चली गईं. वहीं आग लगने से पास ही स्थित बैंक का सायरन बज उठा. वहीं स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना फायर विभाग और पुलिस को दी. जिसके बाद फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंची. दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. वहीं आग लगने की वजह से दुकानें पूरी तरह खाक हो गईं.

आग लगने की वजह से जली दुकान के मालिक बउआ ने बताया कि बिजली के तारों में स्पार्किंग की वजह से आग लगी है. आग लगने से करीब 5 लाख का नुकसान हुआ है. वहीं दमकल विभाग के अधिकारी शिवदरस प्रसाद ने बताया कि आग लगने की सूचना मिली थी, मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है.

Tags: Lucknow news, Unnao News, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर