होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

उन्नाव: शादी समारोह में फायरिंग, गोली लगने से सेना के जवान की मौत, आरोपी फरार

उन्नाव: शादी समारोह में फायरिंग, गोली लगने से सेना के जवान की मौत, आरोपी फरार

 मौजूद लोग उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुमेरपुर ले गए, जहां उसकी मौत हो गई.

मौजूद लोग उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुमेरपुर ले गए, जहां उसकी मौत हो गई.

Unnao News: मृतक उज्ज्वल सेना में जवान है. बताया जा रहा है कि शनिवार को ही वह छुट्टी लेकर शादी में शामिल होने के घर आया था. हर्ष फायरिंग करने वाले की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है. सेना के जवान का शव मोर्चरी में भिजवा दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां शादी समारोह (Wedding Ceremony) में सेना के एक जवान को गोली लग गई है. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है. कहा जा रहा है कि बिहार थाना क्षेत्र के एक गांव में देर रात शादी समारोह कार्यक्रम था. इसी कार्यक्रम में शामिल होने आए सेना के जवान को उस वक्त गोली लग गई, जब वहां पर मौजूद रायबरेली का एक युवक हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) करने लगा. गोली लगते ही सेना का जवान जमीन पर गिर पड़ा. इसके बाद घटना स्थल पर मौजूद लोग उसे लेकर अस्पताल गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उधर शादी- बारात की खुशियां मातम में बदल गई. वहीं, घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. और हर्ष फायरिंग करने वाले की तलाश के लिए दबिश दे रही है.

दरअसल, उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र के पितुवाखेड़ा निवास रामपाल यादव के बेटे रजनेश यादव की बाराती थी. जहां इसी थाना क्षेत्र के यशवंतखेड़ा निवासी उज्ज्वल यादव (35) पुत्र सोमनाथ शामिल होने आया था. बारात जाने से पहले द्वारचार निकासी का प्रोग्राम चल रहा था. इसी दौरान मूलचंद यादव निवासी मड़ई खेड़ा थाना सरेनी जनपद रायबरेली अपनी लाइसेंसी पिस्टल से हर्ष फायरिंग करने लगा. बताया जाता है कि पास में ही मौजूद सेना का जवान उज्ज्वल यादव के हर्ष फायरिंग के दौरान गोली सीने में जा लगी जिससे वह जमीन पर गिर गया. घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया. मौजूद लोग उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुमेरपुर ले गए, जहां उसकी मौत हो गई.

मौके से हर्ष फायरिंग करने वाला भाग निकला
वहीं, मौके से हर्ष फायरिंग करने वाला भाग निकला. इधर सूचना मिलते ही पुलिस ने सेना के जवान का शव उन्नाव मोर्चरी भिजवाया है. पुलिस हर्ष फायरिंग करने वाली की तलाश के लिए दबिश दे रही है. मृतक उज्ज्वल सेना में जवान है. बताया जा रहा है कि शनिवार को ही वह छुट्टी लेकर शादी में शामिल होने के घर आया था. हर्ष फायरिंग करने वाले की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है. सेना के जवान का शव मोर्चरी में भिजवा दिया गया है. इधर उन्नाव पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने गांव पहुंचकर घटना की जानकारी ली. वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने बताया कि थाना बिहार के एक गांव में हर्ष फायरिंग के दौरान एक व्यक्ति के मौत की सूचना मिली है. पुलिस द्वारा शव को कब्जे में ले लिया गया है. इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जिसके द्वारा हर्ष फायरिंग की गई है, उसकी तलाश की जा रही है. जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएग. यह व्यक्ति जनपद रायबरेली थाना श्रेणी का रहने वाला है. उसको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की एक टीम क्षेत्राधिकारी बीघापुर के नेतृत्व में रायबरेली भेजी गई है.

Tags: Crime News, Firing, Unnao News, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर