Home /News /uttar-pradesh /

firing on representative of mp sakshi maharaj fir against safipur chairman nodelsp

सांसद साक्षी महाराज के प्रतिनिधि पर फायरिंग, घटना सीसीटीवी में कैद, सफीपुर चेयरमैन समेत 4 पर एफआईआर

सांसद के प्रतिनिधि पर फायरिंग के आरोप में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक फोटो)

सांसद के प्रतिनिधि पर फायरिंग के आरोप में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक फोटो)

Unnao News: सूफी इस्लामिक बोर्ड जनरल सचिव व सांसद साक्षी महाराज के प्रतिनिधि पर नकाबपोश हमलावरों ने फायरिंग कर जान से मारने का प्रयास किया. युवक ने वाहन गैरेज में छुपकर अपनी जान बचाई. इस घटना के बाद हड़कंप मच गया. हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने नगर पंचायत अध्यक्ष सफीपुर समेत 4 के खिलाफ गैर इरादतन हत्या व साजिश रचने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. सूफी इस्लामिक बोर्ड जनरल सचिव व सांसद साक्षी महाराज के प्रतिनिधि पर नकाबपोश हमलावरों ने 3 राउंड फायरिंग कर जान से मारने का प्रयास किया. युवक ने किसी तरीके से वाहन गैरेज में पहुंचकर अपनी जान बचाई. इस घटना के बाद हड़कंप मच गया. हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने नगर पंचायत सफीपुर चेयरमैन समेत 4 के खिलाफ गैर इरादतन हत्या व साजिश रचने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

सफीपुर कोतवाली की नगर पंचायत सफीपुर निवासी सूफी इस्लामिक बोर्ड जनरल सचिव व बीजेपी सांसद साक्षी महाराज के सफीपुर विधानसभा के प्रतिनिधि हसनैन वाकई पर बुधवार रात करीब 1.30 बजे हमला किया गया. उनके घर के बाहर वाहन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. इस घटना में उन्होंने किसी तरीके से मौके से भागकर वाहन गैरज में छिपकर जान बचाई है. इस घटना के बाद हड़कंप मच गया. हमलावर मौके से फरार हो गए.

पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. पुलिस को दी गई तहरीर में सांसद प्रतिनिधि ने कहा है कि वह देर रात लखनऊ से सफीपुर अपने आवास आ रहे थे, तभी आवास के बाहर कार से आए और घात लगाकर बैठे दो नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान किसी तरीके से वाहन गैरेज में छिपकर उन्होंने जान बचाई.

इस घटना पर सांसद प्रतिनिधि ने नगर पंचायत सफीपुर चेयरमैन समेत चार लोगों पर साजिश रचने व गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की तलाश में एसओजी की टीम को लगाया गया है.

Tags: Sakshi maharaj, Unnao News, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर