पूर्व स्पीकर मीरा कुमार ने कहा, हर आदमी का 15 लाख रुपए मोदी सरकार पर बकाया

मीरा कुमार ने कहा कि 15 लाख रुपए सभी के खाते में जमा करने की बात करने वाली भाजपा सरकार अभी तक किसी के भी खाते में रुपए नहीं जमा कर पाई है. इस तरह मोदी सरकार पर हर आदमी का 15 लाख का कर्ज चढ़ा हुआ है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 5, 2018, 2:02 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 5, 2018, 2:02 PM IST
उन्नाव दौरे पर आईं पूर्व लोकसभा अध्यक्ष ने मंगलवार को एक के बाद एक मोदी सरकार पर कई हमले किए. संवाददाताओं से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार हर मुद्दे पर विफल रही है. सबसे बड़ी बात भाजपा सरकार पर बहुत बड़ा कर्ज चढ़ गया है.

मीरा कुमार ने कहा कि 15 लाख रुपए सभी के खाते में जमा करने की बात करने वाली भाजपा सरकार अभी तक किसी के भी खाते में रुपए नहीं जमा कर पाई है. इस तरह मोदी सरकार पर हर आदमी का 15 लाख का कर्ज चढ़ा हुआ है. आयुष्मान योजना के प्रत्येक लाभार्थियों के खाते में 5 लाख जमा करने को भी मोदी सरकार ने कहा था तो कुल मिलाकर मोदी सरकार पर 20 लाख का कर्ज तो ऐसे ही चढ़ गया है.

वहीं महंगाई को लेकर भी मीरा कुमार ने बीजेपी सरकार को जमकर कोसा. उन्होंने कहा कि डीजल, पेट्रोल व गैस के दाम आसमान छू रहे हैं. सरकार का महंगाई की तरफ बिल्कुल भी ध्यान नहीं है. पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार ने राहुल गांधी पर मीट खाने के आरोप लगाने पर कहा कि राहुल गांधी अपने लिए नहीं सभी के उज्जवल भविष्य के लिए तीर्थ यात्रा पर गए हैं. उनके बारे में इस तरह की बातें शोभा नहीं देती हैं.

रिपोर्ट – अनुज गुप्ता

यह भी पढ़ें - 

यूपी: प्रतियोगी परीक्षाओं में पेपर लीक करने वालों पर लगेगा रासुका
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर