लाइव टीवी

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के परिजन को मिली जान से मारने की धमकी

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 6, 2019, 5:34 PM IST
उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के परिजन को मिली जान से मारने की धमकी
उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के चाचा और चाची ने आरोप लगाया है कि उन्हें आरोपियों के रिश्तेदारों की तरफ से धमकी भरी कॉल आई है.

गैंगरेप पीड़िता (Gang Rape Victim) के चाचा-चाची कोतवाली गंगाघाट इलाके में रहते हैं. उनके अनुसार आरोपी युवक के रिश्तेदार की तरफ से फोन आया और उसने धमकी दी. पुलिस (Police) अब मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
उन्नाव: जिंदा जलाए जाने के बाद 90 प्रतिशत से ज्यादा झुलस की उन्नाव (Unnao) की गैंगरेप पीड़िता (Gangrape Victim) का इलाज दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने मामले में सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अब पीड़ित युवती के चाचा-चाची को आरोपियों की तरफ से धमकी (Threat Call) मिलने लगी है. चाचा कोतवाली गंगाघाट इलाके में रहते हैं. उनके अनुसार आरोपी युवक के रिश्तेदार की तरफ से फोन आया, जिसमें उन्होंने जान से मारने की धमकी दी गई. साथ ही कहा गया कि उनकी दुकान जला देंगे. धमकी के बाद से परिवार में दहशत का माहौल है. अब पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

धमकी की बात तथ्यों से परे है, एहतियातन पुलिस लगाई है: आईजी

उधर मामले में उत्तर प्रदेश के आईजी लाॅ एंड आर्डर प्रवीण कुमार ने कहा कि उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा के आरोप की जान से मारने से धमकी मिल रही है, ये तथ्यों से परे है, सही नहीं है. लेकिन फिर भी पुलिस को एहतियातन लगाया गया है. उन्होंने साथ ही साफ किया कि मेडिकल में कोई चाकू मारने या हिंसा की बात नहीं है, सिर्फ बर्न के साक्ष्य हैं. हिंसा की कोई बात नहीं है.

पीड़िता की हालत बेहद नाजुक

बता दें उन्नाव गैंगरेप पीड़िता (Unnao Gangrape Victim) जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. 90 प्रतिशत से भी ज्यादा जल चुकी पीड़िता की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. पीड़िता को इलाज के लिए एयर एम्बुलेंस से दिल्ली लाकर सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं सफदरजंग के डॉक्टरों का कहना है कि पीड़िता की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है और उसका बचना मुश्किल है. डॉक्टरों की टीम उसको बचाने में जुटी है और फिलहाल उसे वेंटिलेटर पर ले लिया गया है. डॉक्टर उसको संक्रमण से बचाने के हर संभव प्रयास कर रहे हैं.

जमानत पर छूटे और जला दियाबता दें कि उन्नाव में गुरुवार को गैंगरेप पीड़िता (Gang Rape Victim) को जमानत पर छूट कर आए दो आरोपियों ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर जला दिया था. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा, जहां उसकी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया था, बाद में उसकी हालत बिगड़ती देख उसे देर रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.





ये भी पढ़ें:


उन्नाव: 90% जलकर भी 1 km तक दौड़ी रेप पीड़िता, खुद ही 100 नंबर पर किया कॉल

कांग्रेस की भारत बचाओ रैली की तैयारियों का जायजा लेने प्रियंका पहुंचीं लखनऊ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 11:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर