Home /News /uttar-pradesh /

Unnao: गंगा की बाढ़ ने रोक रखा है बारातियों का रास्ता, कैसे हो निकाह - जानिए पूरा माजरा

Unnao: गंगा की बाढ़ ने रोक रखा है बारातियों का रास्ता, कैसे हो निकाह - जानिए पूरा माजरा

पानी और परेशानी : गलियों में भर गया बाढ़ का पानी, कैसे करें बारातियों का स्वागत.

पानी और परेशानी : गलियों में भर गया बाढ़ का पानी, कैसे करें बारातियों का स्वागत.

flood in Ganga : मामला उन्नाव के गंगाघाट नगर पालिका क्षेत्र के मोहल्ला आलमनगर का है. यहां बाढ़ का पानी घुसने से नासिर की मुसीबतें बढ़ गई हैं. बता दें नासिर की बेटी साहर बानो की कल यानी 29 अक्टूबर को बारात आनी है. मोहल्ले के साथ-साथ घर में गंगा का पानी घुसने से नासिर अपनी बेटी की बारात का स्वागत कैसे करें, इसकी चिंता में परेशान हुए जा रहे हैं. फिलहाल मोहल्ले के लोग मदद को आगे आए हैं. मोहल्ले के लोगों ने नासिर के घर से करीब 500 मीटर दूर एक सड़क पर बारात के स्वागत के इंतजाम की तैयारी शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. उन्नाव में गंगा के रौद्र रूप से एक पिता की मुसीबतें बढ़ गई हैं. 24 घंटे बाद बेटी की बारात दरवाजे पर आने वाली है और गंगा का पानी मोहल्ले के साथ-साथ घर में भी भर गया है. इस स्थिति के बाद निकाह की खुशियां फीकी पड़ गई हैं. हालात यह है कि रिश्तेदार भी निकाह में आने से कतरा रहे हैं. बेटी के हाथ पीले करने के लिए पिता के लिए मोहल्ले के लोग मददगार बने हैं. निकाह का दिन टले नहीं, इसके लिए घर से दूर सड़क पर सजावट कर बारात के स्वागत की तैयारी शुरू हो गई है. पिता ने प्रशासन पर मदद न करने का आरोप लगाया है.

मामला उन्नाव के गंगाघाट नगर पालिका क्षेत्र के मोहल्ला आलमनगर का है. यहां बाढ़ का पानी घुसने से नासिर की मुसीबतें बढ़ गई हैं. बता दें नासिर की बेटी साहर बानो की कल यानी 29 अक्टूबर को बारात आनी है. मोहल्ले के साथ-साथ घर में गंगा का पानी घुसने से नासिर अपनी बेटी की बारात का स्वागत कैसे करें, इसकी चिंता में परेशान हुए जा रहे हैं. फिलहाल मोहल्ले के लोग मदद को आगे आए हैं. मोहल्ले के लोगों ने नासिर के घर से करीब 500 मीटर दूर एक सड़क पर बारात के स्वागत के इंतजाम की तैयारी शुरू कर दी है.

इन्हें भी पढ़ें :
वाराणसी में वीआईपी के मुखिया मुकेश सहनी ने दिया नारा – चायवाले के साथ नाववाला भी
Kasganj: दिवाली से पहले योगी सरकार का तोहफा, सोरों शूकर क्षेत्र को मिला तीर्थस्‍थल का दर्जा

वहीं, बेटी की निकाह की रस्में घर में भरे पानी के बीच चल रही है. नासिर ने बताया कि 29 अक्टूबर को बेटी की बारात आनी है. बीते 2 दिनों से बाढ़ के चलते गंगा नदी का पानी मोहल्ले के अलावा घरों में घुस गया है. जिससे निकाह की खुशियां फीकी पड़ गई हैं. पानी भरने से रिश्तेदार भी शादी कार्यक्रम में शामिल होने से कतरा रहे हैं. बताया जा रहा है कि मोहल्ले के लोगों की मदद से बारात के स्वागत के लिए सड़क पर इंतजाम किए जा रहे हैं. नासिर के माथे पर चिंता की लकीरें साफ तौर पर देखने को मिलीं. नासिर ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में जिला प्रशासन की तरफ से कोई भी राहत कार्य न चलाए जाने का आरोप लगाया है.

Tags: Marriage news, Unnao News, UP floods, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर