लखनऊ-कानपुर हाईवे पर खून से लथपथ मिला युवती का शव

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 16, 2018, 3:11 PM IST
लखनऊ-कानपुर हाईवे पर खून से लथपथ मिला युवती का शव
सांकेतिक तस्वीर

मामला उन्नव स्थित लखनऊ-कानपुर हाईवे का है. हाइवे के पास गदनखेड़ा बाइपास इलाके में अज्ञात युवती का खून से लथपथ शव मिला है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के उन्नाव में मंगलवार को एक युवती का खून से लथपथ शव मिलने से हड़कम्प मच गया. देखते ही देखते शव को देखने के लिए घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई. इसके बाद किसी ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला उन्नव स्थित लखनऊ-कानपुर हाईवे का है. हाईवे के पास गदनखेड़ा बाइपास इलाके में अज्ञात युवती का खून से लथपथ शव मिला है. बताया जा रहा है कि महिला का आधा हिस्सा सड़क पर पड़ा हुआ था. वहीं, सिर पर गम्भीर चोट के निशान भी मिले हैं. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- क्लीन चीट: मुलायम ने IPS अमिताभ ठाकुर को धमकाया नहीं, बड़े की तरह समझाया था

वहीं, सीओ सिटी उमेश चंद्र त्यागी ने बताया की प्रारंभिक जांच से लग रहा है कि युवती की मौत हादसे में हुई है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि सोमवार को मुजफ्फरनगर में एनएच-58 पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ था. इस हादसे 17 लोग घायल हो गए थे, जबकि एक की मौत हो गई थी. सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. सभी लोग तमिलनडू के रहने वाले थे.

ये भी पढ़ें- तस्वीरों में देखिए, 100 किलो मसूर की दाल से बनी 'मां दुर्गा' की भव्य प्रतिमा

(रिपोर्ट: अनुज गुप्ता)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2018, 1:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...