लाइव टीवी

उन्नाव: एकतरफा प्यार में युवती ने युवक पर फेंका तेजाब, गंभीर हालत में लखनऊ रेफर
Unnao News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 28, 2020, 1:11 PM IST
उन्नाव: एकतरफा प्यार में युवती ने युवक पर फेंका तेजाब, गंभीर हालत में लखनऊ रेफर
आरोप है कि एकतरफा प्रेम में पागर युवती ने युवक पर तेजाब फेंक दिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बताया जा रहा है कि मौरावां थाना क्षेत्र के गोंडा में भवानीगंज में वर्ग विशेष से ताल्लुक रखने वाली युवती ने रोहित यादव पुत्र महादेव के ऊपर तेजाब डाल दिया.

  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) जनपद में एक युवती ने युवक पर तेजाब से हमला (Acid Attack) कर दिया. गंभीर रूप से घायल युवक को आनन-फानन में स्थानीय सामुदायिक केंद्र पर लाया गया, जहां से उपचार के लिए उसे लखनऊ (Lucknow) रेफर कर दिया गया. इस संबंध में एडिश्नल एसपी विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपी युवती को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. फिलहाल तहरीर मिलते ही तत्काल कार्रवाई की जाएगी.

मामला उन्नाव के मौरावा थाना क्षेत्र के भवानीगंज का है. बताया जा रहा है कि मौरावां थाना क्षेत्र के गोंडा में भवानीगंज में वर्ग विशेष से ताल्लुक रखने वाली युवती ने रोहित यादव के ऊपर तेजाब डाल दिया. जिससे रोहित गंभीर रूप से झुलस गया. गंभीर रूप से झुलसे युवक को आनन-फानन में स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से लखनऊ रेफर कर दिया गया.

बता दें कि आरोपी युवती के घर के सामने डेयरी की दुकान में रोहित यादव अपने पिता महादेव यादव के साथ काम करता है. मंगलवार सुबह जब वो अपने डेयरी पर काम कर रहा था तभी युवती वहां आई और उसने उस पर तेजाब से हमला कर दिया. यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. बताया जा रहा है कि यह मामला एकतरफा प्यार का है.

घटना पर बोले एडिश्नल एसपी



एडिश्नल एसपी विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि मंगलवार सुबह थाना मौरावां क्षेत्र में सूचना मिली कि युवती ने एक युवक के ऊपर कुछ द्रव (तरल पदार्थ) डाल दिया है. घायल युवक को फौरन इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है, जहां अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. मौके का क्षेत्राधिकारी पुरवा ने निरीक्षण किया है. पांडेय ने बताया कि दोनों कई महीनों से एक दूसरे के संपर्क में थे. दोनों के मकान आसपास हैं. आरोपी युवती को थाने लाया गया है, और उससे पूछताछ जारी है. तहरीर मिलने पर इस पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:

अमेठी के CMO ने स्मृति ईरानी को लिखा पत्र, बोले- जमकर हुआ भ्रष्टाचार

CAA विरोध: दिल्ली-लखनऊ के बाद मुरादाबाद में भी धरने पर बैठी महिलाएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 12:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,218

     
  • कुल केस

    5,865

     
  • ठीक हुए

    477

     
  • मृत्यु

    169

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (05:00 PM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,151,369

     
  • कुल केस

    1,603,750

    +466
  • ठीक हुए

    356,656

     
  • मृत्यु

    95,725

    +32
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर