होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, BJP विधायक के भाई समेत 4 की मौत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, BJP विधायक के भाई समेत 4 की मौत

मृतकों की फोटो

मृतकों की फोटो

घटना कोतवाली हसनगंज के आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे की है. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में गोंडा से मेहनौन के भाजपा विधायक विन ...अधिक पढ़ें

    उन्नाव. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां एक कार सड़क किनारे खड़ी कंटेनर में घुस गई. घटना के बाद कार सवार लोगों को यूपीडा की एम्बुलेंस से अस्पताल लाया गया. जहां डाॅक्टर ने मृत घोषित कर दिया. सभी मृतक यूपी के गोंडा जिले के रहने वाले है. एक ही परिवार के चार लोगों की मौत की सूचना मिलने पर मृतक के घर में कोहराम मच गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं कार के परखच्चे उड़ गए है.

    घटना कोतवाली हसनगंज के आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे की है. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में गोंडा से मेहनौन के भाजपा विधायक विनय द्विवेदी के चचेरे भाई, बहन और 2 भांजियां मृतकों में शामिल है. बताया जा रहा है कि विधायक का परिवार दिल्ली से वापस गोंडा आ रहा था. इसी दौरान कार के सामने आचानक कंटेनर आने से उसमें घुस गई. गाड़ी को विधायक के भाई ब्रजेश द्विवेदी चला रहे थे. सूचना मिलने पर विधायक के घर लगा समर्थकों का तांता लगा हुआ है.

    दुर्घटनाग्रस्त कार
    दुर्घटनाग्रस्त कार


    इससे पहले रविवार देर शाम उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) जिले में भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई थी. मृतकों में एक मासूम, 4 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं. डीसीएम और टेम्पो की आमने सामने टक्कर से यह हादसा हुआ. हादसे में कई सवारियां घायल हो गईं. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. घटना​ तोडिफतेहपुर थाना क्षेत्र की है.

    (रिपोर्ट: अनुज गुप्ता/देवमणि त्रिपाठी)

    ये भी पढे़ं:

    मुस्लिम कैदियों ने रखा नवरात्रि का व्रत, बोले- मां दुर्गा पर पूरी आस्था

    योगी के 'खुशखबरी' वाले बयान पर अखिलेश बोले- CM को कैसे पता सुप्रीम कोर्ट में क्या होगा?

    पत्‍नी के प्रेमी ने पति की हत्या की, ग्रामीणों के सामने 1 घंटे तक तड़पता रहा अशोक

     

     

    Tags: BJP, Car accident, For dgp up, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news, Yamuna Expressway, Yogi adityanath, उन्नाव, गोंडा

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें