होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

Unnao News: 1500 रुपये के लिए पोते ने दादी को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

Unnao News: 1500 रुपये के लिए पोते ने दादी को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

1500 रुपये के लिए पोते ने दादी को उतारा मौत के घाट

1500 रुपये के लिए पोते ने दादी को उतारा मौत के घाट

सीओ सिटी (CO City) ने बताया कि उसकी दादी उसे अक्सर जेब खर्च के लिए पैसे देती थी, इस बार पैसे न मिलने से उसने इस कदम को उठाया.

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) जिले में पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने रविवार को सनसनीखेज हत्या (Murder) का खुलासा कर दिया. बीते 15 जुलाई को उन्नाव सदर कोतवाली के औद्योगिक इकाई की एक फैक्ट्री के अंदर एक बुजुर्ग महिला का शव पड़ा मिला था, जिस मामले में पुलिस की टीमें लगातार काम कर रही थीं. जिसके बाद पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी पोते को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि पोते ने महज 1500 रुपये न देने पर अपनी ही दादी शमीम बानो की हत्या कर दी थी और घटनास्थल से फरार हो गया.

बता दें कि 18 जुलाई को उन्नाव सदर कोतवाली के दही चौकी क्षेत्र स्थित प्रेम सागर मिल बोध फैक्ट्री के अंदर बुजुर्ग महिला का खून से सना शव पड़ा मिला था. बुजुर्ग महिला उस फैक्ट्री में चौकीदारी का काम करती थी और जिले के ही आसीवन थाना क्षेत्र की रहने वाली थी. बताया जा रहा है कि मृतका का पोता फरीद अक्सर पैसों को लेकर अपनी दादी से मारपीट भी करता था. क्योंकि आरोपी फरीद नशे का आदी था, इसलिए मृतका उससे नाराज रहती थी.

इटावा: मोहब्बत में आड़े आई दोनों की 'जाति', फांसी लगाकर प्रेमी युगल ने दी जान

घटना के दिन भी फरीद अपनी दादी से 1500 रूपये लेने गया था, दादी ने नशे की आदत के चलते पैसे न होने की बात कही. जिसके बाद गुस्से में पोते फरीद ने अपनी दादी की पीटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया तो आरोपी की घड़ी वहीं पड़ी मिली. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पोते फरीद से कड़ी पूछताछ के बाद आरोपी ने गुनाह कबूल करते हुए पूरी घटना बता दी.

नशे की लत ने बनाया कातिल
इस पूरे खुलासे को लेकर सीओ सिटी कृपा शंकर ने बताया कि आरोपी पोते ने दादी से पैसे मांगे थे, पैसे देने से मना करने पर उसने अपनी ही दादी की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. सीओ सिटी ने बताया कि उसकी दादी उसे अक्सर जेब खर्च के लिए पैसे देती थी, इस बार पैसे न मिलने से उसने इस कदम को उठाया.

आपके शहर से (उन्नाव)

उन्नाव
उन्नाव

Tags: Drugs Problem, Unnao News, Unnao Police, Up crime news, Up news in hindi, UP police, Yogi government

अगली ख़बर