Home /News /uttar-pradesh /

history sheeters attacked police snatched pistol beat up constable nodelsp

Unnao: सत्यापन के दौरान हिस्ट्रीशीटर भाइयों ने बोला पुलिस पर हमला, पिस्टल छीनी, FIR दर्ज

हिस्ट्रीशीटर का सत्यापन कर रही अचलगंज पुलिस पर दो हिस्ट्रीशीटर भाइयों ने हमला कर दिया. एक को पुलिस ने पकड़ लिया है.

हिस्ट्रीशीटर का सत्यापन कर रही अचलगंज पुलिस पर दो हिस्ट्रीशीटर भाइयों ने हमला कर दिया. एक को पुलिस ने पकड़ लिया है.

History sheeter police attacked in unnao: उन्नाव के अचलगंज थाना क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर का सत्यापन कर रही पुलिस पर दो हिस्ट्रीशीटर भाइयों ने हमला कर दिया. दरोगा की पिस्टल छीन ली और सिपाही से मारपीट कर वर्दी फाड़ दी. इस मामले की एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. उन्नाव के अचलगंज थाना क्षेत्र (Achalganj Police Station) में हिस्ट्रीशीटर (History Sheeter) का सत्यापन कर रही पुलिस पर दो हिस्ट्रीशीटर भाइयों ने हमला कर दिया. आरोप है कि इस दौरान दरोगा की पिस्टल छीन ली गई, जबकि सिपाही से मारपीट कर वर्दी फाड़ दी गई. वहीं, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दरोगा की तहरीर पर सरकारी कार्य में बाधा डालने समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है. हिस्ट्रीशीटर की गिरफ्तारी के लिए 2 टीमें लगाई गई हैं. सर्विलांस टीम को भी लगाया गया है. इस मामले में एसपी दिनेश त्रिपाठी ने सीओ बीघापुर को जांच के आदेश दिए हैं.

उन्नाव के अचलगंज थाना क्षेत्र के बेथर गांव में रविवार देर शाम बेथर चौकी प्रभारी राजेश दीक्षित, सिपाही दिनेश पाल के साथ बेथर गांव निवासी हिस्ट्रीशीटर राजेंद्र व उसके भाई राजेश के घर सत्यापन करने गए थे. पुलिस ने रजिस्टर में दस्तखत के लिए दोनों को थाना लाने का प्रयास किया तो वह भड़क गए और दारोगा की पिस्टल छीन ली. वहीं दारोगा के साथ गए सिपाही दिनेश के विरोध करने पर आरोपियों ने वर्दी फाड़कर मारपीट शुरू कर दी. सिपाही ने इस बीच दरोगा की पिस्टल आरोपियों के हाथ से छीन ली.

बताया गया है कि जब तक थाना से अतरिक्त पुलिस बल पहुंचता हिस्ट्रीशीटर राजेश मौके से भाग निकला. वहीं राजेंद्र को पुलिस ने हिरासत में लिया है. वहीं चौकी प्रभारी राजेश दीक्षिति की तहरीर पर दोनों भाइयों पर सरकारी कार्य में बाधा डालने, पिस्टल छीनने व पुलिस से हाथापाई करने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. वहीं एसपी दिनेश त्रिपाठी ने घटना का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच के आदेश सीओ बीघापुर धीरेंद्र प्रताप सिंह को दिए हैं.

UP MLC Election: जानें कौन हैं सुनील रोहटा? जो मेरठ सीट पर RLD की तरफ से बीजेपी को देंगे टक्‍कर

हिस्ट्रीशीटर की गिरफ्तारी के लिए 2 टीमें लगाई गई हैं, इसके साथ ही सर्विलांस टीम को भी सक्रिय कर दिया गया है. घायल सिपाही दिनेश पाल ने बताया कि वहां एक लोगों से पूछा गया तो सभी लोग इकट्ठा होकर मारपीट करने लगे. हम लोगों के साथ हाथापाई हुई. दारोगा जी की पिस्टल छीनने का प्रयास किया गया. सीओ बीघापुर धीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि दबिश देने गई पुलिस टीम पर हिस्ट्रीशीटर ने भाई के साथ मारपीट की है. सीओ ने बताया की चौकी इंचार्ज की तहरीर पर 7 क्रिमिनल एक्ट, मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा डालने समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

Tags: Unnao News, Up news today, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर