होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Unnao News: 'सबको राम-राम' लिख एक साथ फांसी पर झूले पति-पत्नी, मचा कोहराम

Unnao News: 'सबको राम-राम' लिख एक साथ फांसी पर झूले पति-पत्नी, मचा कोहराम

Unnao News: 'सबको राम-राम' लिख एक साथ फांसी पर झूले पति-पत्नी

Unnao News: 'सबको राम-राम' लिख एक साथ फांसी पर झूले पति-पत्नी

UP Crime News: दरअसल, उन्नाव के थाना गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के सर्वोदय नगर मोहल्ले में आशुतोष तिवारी के मकान में रहने ...अधिक पढ़ें

उन्नाव. यूपी के उन्नाव (Unnao) जिले में शुक्रवार देर रात एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पति पत्नी ने एक साथ साड़ी से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. सुबह दोनों के शवों को एक साथ फांसी के फंदे पर झूलता हुआ देख हड़कंप मच गया. पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. आनन फानन पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाया और मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

दरअसल, उन्नाव के थाना गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के सर्वोदय नगर मोहल्ले में आशुतोष तिवारी के मकान में रहने वाले एक किराएदार राजू और उसकी पत्नी का पिछले 3 दिनों से मोहल्ले में ना देखना लोगों के मन में शंका का विषय बन गया. शुक्रवार देर शाम मोहल्ले के ही लोगों ने फोन मिलाया तो स्विच ऑफ बताया. जिसके बाद पड़ोस के रहने वाले एक पड़ोसी ने हिम्मत कर घर का दरवाजा खटखटाया तो आवाज नहीं आई. सूचना पर चौकी इंचार्ज विनोद कुमार ने दरवाजा खटखटा कर खुलवाने का प्रयास किया. जब कोई नहीं बोला तो दरवाजा तोड़ दिया. दरवाजा तोड़ते ही दुपट्टे से दोनों के अलग- अलग छत से शव लटकते मिले. यह देख लोग दंग रह गए.

सुसाइड नोट बरामद

सुसाइड नोट बरामद

मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक ने आसपास लोगों से पूछताछ की है. इसके साथ ही मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. जिसमें तीन लोगों के मोबाइल नंबर और अंत में सब को राम- राम लिखा है. वहीं दम्पति की सुसाइड की सूचना पर सीओ सदर कृपा शंकर ने घटनास्थल का जायजा कर मामले की तफ्तीश की. सीओ सदर कृपा शंकर ने बताया की सूचना मिली की एक मकान बंद है, सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची. सीओ ने बताया की घर के दरवाजे को तोड़कर अंदर देखा गया तो पति-पत्नी लटके मिले हैं. सीओ सिटी ने बताया की प्रथमदृष्टया सुसाइड का मामला सामने आ रहा है, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है और मामले की तफ्तीश की जा रही है.

Tags: Suicide Case, Unnao News, Unnao Police, Up crime news, UP police, Yogi government

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें