लाइव टीवी

मोहल्ले के लड़के ने लगाया रंग, तो पति ने दी ऐसी खौफनाक सजा...

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 4, 2018, 7:36 PM IST

मोहल्ले के एक युवक ने रंग खेलते-खेलते पड़ोस की भाभी के गालों पर भी गुलाल लगा दिया. महिला के पति ने युवक को ऐसा करते देख लिया. रात में पति-पत्नी के बीच इस बात लेकर जमकर विवाद हुआ.

  • Share this:
उन्नाव में होली का दिन एक परिवार के लिए मातम में बदल गया. मोहल्ले के युवक ने पड़ोस की भाभी के गालों पर रंग लगा दिया. बस यहीं बात महिला के पति को नागवार गुजर गई. गुस्साए पति ने महिला को जिंदा जला दिया.

ये पूरी घटना सदर कोतवाली की पटकापुर की है जहां शनिवार को होली के मौके पर मोहल्ले के एक युवक ने रंग खेलते-खेलते पड़ोस की भाभी के गालों पर भी गुलाल लगा दिया. महिला के पति ने युवक को ऐसा करते देख लिया. रात में पति-पत्नी के बीच इस बात लेकर जमकर विवाद हुआ.

दोनों के बीच झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि पति ने पत्नी  पर मिट्टी का तेल झिड़क कर आग लगा दिया. आग को देखकर पति डर गया और उसने जली हुई हालत में ही पत्नी को एक प्राइवेट नर्सिगहोम इन्द्रप्रस्थ में भर्ती करा दिया.

अस्पताल में पता चला कि महिला 90% जल चुकी थी. गंभीर हालत को देखते हुए महिला को मोती अस्पताल कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया. महिला की बहन ने इस पूरे मामले की जानकारी दी वहीं पति अभी तक कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 4, 2018, 6:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर