पत्नी की हत्या करने के बाद बेटे को लेकर फरार हुआ पति

मामला गंगाघाट(Gangaghat) कोतवाली के इंद्रा नगर मोहल्ले (Indra Nagar Mohalla) का है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2019, 11:58 AM IST
पत्नी की हत्या करने के बाद बेटे को लेकर फरार हुआ पति
पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या ( प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2019, 11:58 AM IST
उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) में पारिवारिक कलह से तंग आकर एक पति ने गला घोंटकर अपनी पत्नी की हत्या (Wife murder)कर दी. इसके बाद आरोपी पति अपने 7 साल के बेटे को लेकर फरार हो गया. मामले की जानकारी मकान मालकिन को तब हुई जब उनकी बेटी कुकर का ढक्कन लेने महिला के पास गई. महिला के कुछ न बोलने पर बेटी ने अपनी मां को इसकी जानकारी दी. जब स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मामला गंगाघाट कोतवाली के इंद्रा नगर मोहल्ले का है
जानकारी के मुताबिक, मामला गंगाघाट(Gangaghat) कोतवाली के इंद्रा नगर मोहल्ले (Indra Nagar Mohalla) का है. बताया जा रहा है कि एक साल पहले उत्तर प्रदेश के औरैया के रहने अजय पोरवाल ने इंद्रा नगर मोहल्ले में किराए पर घर लिया था. पेशे से कारीगर अजय यहां अपनी पत्नी नीतू और 7 साल के बेटे के साथ रहता था. मकाम मालिक के अनुसार, परिवार में पति-पत्नी के बीच आए दिन विवाद होते रहते थे. बताया जा रहा है कि महिला के पति ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी और अपने 7 साल के बेटे को लेकर मौके से फरार हो गया.

हत्या की सूचना पर उन्नाव एसपी एमपी वर्मा मौके पर पहुंच गए

मामले की जानकारी तब हुई जब बुधवार सुबह मकान मालकिन की बेटी जब कमरे में कुक्कर का ढक्कन लेने गई. बच्ची ने वहां पर महिला का शव पड़ा देखा. इसके बाद उसने इसकी जानकारी अपनी मां को दी. फिर मकान मालकिन ने पड़ोसियों और पुलिस को मामले की सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया. वहीं, हत्या की सूचना पर उन्नाव एसपी एमपी वर्मा मौके पर पहुंचे और मकान मालकिन के साथ ही अन्य लोगों से पूछताछ की. आपको बता दें की अजय ने यहां से कहीं और घर लेने के लिए मंगलवार शाम को ही सामान पैक करवा लिया था, लेकिन लोडर नहीं मिलने के चलते वो कल शिफ्ट नहीं कर पाया था.

ये भी पढ़ें- 

पाली में खाप पंचायत ने वसूला सवा पांच लाख रुपए का जुर्माना
Loading...

अलवर: बहुचर्चित पहलू खान मॉब लिंचिंग केस, कल आ सकता है फैसला
First published: August 14, 2019, 11:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...