अपना शहर चुनें

States

पहले साथ बैठकर किया चाय-नाश्ता फिर दादी-पोती को बंधक बनाकर किया ये काम...

लूट की वारदात के बाद पीड़ितों से पूछताछ करती पुलिस
लूट की वारदात के बाद पीड़ितों से पूछताछ करती पुलिस

रिपोर्ट के मुताबिक कोतवाली बांगरमऊ के गुलाम मुस्तफा मोहल्ले में रहने वाले नूर हसन के घर पर दादी और पोती को 3 बदमाशों ने बंधक बना लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़ित के घर रिश्तेदार बनकर पहुंचे थे.

  • Share this:
उन्नाव. जनपद के कोतवाली बांगरमऊ क्षेत्र में दिनदहाड़े घर में घुसकर बदमाशों ने लाखों की लूट (robbery) की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि तीन असलहाधारी बदमाशों ने घर में घुसकर दादी और पोती को बंधक बनाकर लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए. यही नहीं बताया जा रहा है कि बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले वहां चाय-नाश्ता भी किया.

दादी-पोती की पिटाई के भी आरोप!
उन्नाव (Unnao) में बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. यहां दिनदहाड़े बदमाशों ने घर में घुसकर लाखों रुपए की लूट की और फरार हो गए. रिपोर्ट के मुताबिक कोतवाली बांगरमऊ के गुलाम मुस्तफा मोहल्ले में रहने वाले नूर हसन के घर पर दादी और पोती को 3 बदमाशों ने बंधक बना लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़ित के घर रिश्तेदार बनकर पहुंचे थे. आरोपियों ने पहले वहां चाय पी इसके बाद वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. पीड़ित परिजनों का आरोप है कि अपराधी बदमाशों ने दादी और पोती को जमकर पीटा भी. वहीं दिनदहाड़े घर में घुसकर हुई लूट की सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने बांगरमऊ कोतवाली पुलिस (Unnao police) को लूट की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिजनों से मामले की जानकारी ली.

पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपियों ने उन्हें और उनकी पोती को बांध दिया. इसके बाद चाभी मांगने लगे इंकार करने पर पिटाई की. पीड़ित परिजनों के मुताबिक आरोपी लाखों रुपये के जेवर और नकदी उठा ले गए है. लूट की वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है. एडिशनल एसपी धवल जायसवाल (Additional SP Dhawal Jaiswal) ने कहा आरंभिक जानकारी के मुताबिक वारदात को अंजाम देने वाले लोग पीड़ित परिवार के परिचित थे. उन्होंने वहां पर जाकर पहले चाय-नाश्ता किया इसके बाद उसके परिवार वालों को धमकाकर कुछ सामान उठा ले गए हैं. पीड़ितों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है.
ये भी पढ़ें- UP: बीमार पति को ठेले पर लेकर भटकती रही महिला, नहीं मिला इलाज...




CAA Protest: फिरोजाबाद के पीड़ितों को प्रियंका गांधी का पत्र-'अपनों को खोना क्या होता है मैं जानती हूं'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज