Home /News /uttar-pradesh /

Air Strike: शहीद की मां का भावुक संदेश- 'आतंकवाद खत्म हो पर कोई निर्दोष बच्चा न मरे'

Air Strike: शहीद की मां का भावुक संदेश- 'आतंकवाद खत्म हो पर कोई निर्दोष बच्चा न मरे'

India Attack: शहीद की मां रमावती ने कहा कि सरकार ने बहुत अच्छा कदम उठाया है, लेकिन साथ ही यह भी कहना चाहते हैं कि वहां के बच्चे भी तो निर्दोष हैं. किसी मां के निर्दोष बेटे न मारे जाएं. वहां के बच्चों का भी नुकसान न हो.

    पुलवामा आतंकी हमले का बदला लेने के लिए भारतीय वायुसेना द्वारा पाक अधिकृत कश्मीर में की गई एयरस्ट्राइक से उन्नाव के शहीद अजीत कुमार आजाद के पिता ने ख़ुशी जाहिर करते हुए इसे सराहनीय कदम बताया. उधर शहीद की मां ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को संदेश देते हुए कहा कि कुछ ऐसा करें कि जिससे आतंकवाद खत्म हो और किसी का निर्दोष बच्चा न मरे.

    IAF ने लिया पुलवामा का बदला, शहीद के परिजन बोले- इतने से संतुष्ट नहीं

    एयर स्ट्राइक पर न्यूज18 से बातचीत में शहीद अजीत कुमार आजाद के परिजन ने कार्रवाई के लिए सरकार को धन्यवाद दिया. शहीद के पिता प्यारेलाल ने कहा कि भारत सरकार का यह कदम सराहनीय और प्रशंसनीय है. उन्होंने कहा कि आतंकवाद का सफाया होना बहुत जरूरी.

    शहीद के पिता प्यारेलाल ने कहा कि अगर पाकिस्तान इसका विरोध करे तो उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाए. आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में उन्नाव का लाल अजीत कुमार आजाद शहीद हो गए थे.

    एयर स्ट्राइक: भारतीय वायुसेना ने 12 दिन बाद लिया यूपी के इन 12 शहीदों का बदला

    शहीद की मां रमावती ने कहा कि सरकार ने बहुत अच्छा कदम उठाया है, लेकिन साथ ही यह भी कहना चाहते हैं कि वहां के बच्चे भी तो निर्दोष हैं. किसी मां के निर्दोष बेटे न मारे जाएं. वहां के बच्चों का भी नुकसान न हो. ऐसा समझौता किया जाए कि अच्छी तरह से शांति हो जाए. उन्होंने कहा कि वे पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को सन्देश देना चाहती हैं कि वहां ऐसा कदम उठाएं कि आतंकवाद को खत्म किया जाए. साथ ही शहीद की मां ने कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पाकिस्तान नहीं मानता है तो बदला लेना चाहिए. पुलवामा बदला के लिए एयर स्ट्राइक पर रामवती ने कहा कि मुझे प्रधानमंत्री पर नाज है. कम से कम उन्होंने शहीदों के परिवार के बारे में सोचा तो. लेकिन अभी यह बदला नहीं है. अभी संतुष्ट नहीं हैं.

    (रिपोर्ट: अनुज गुप्ता)

    पाकिस्‍तानी सेना का दावा, भारत के दो लड़ाकू विमान मार गिराए, एक पायलट गिरफ्तार

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Air Strike, CRPF, Gwalior Air force Station, Indian Airforce, Mirage 2000, Pulwama attack

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर