लाइव टीवी

उन्नाव पुलिस और स्वाट टीम का ज्वाइंट ऑपरेशन, 5 गौ तस्कर गिरफ्तार
Unnao News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 19, 2020, 11:08 AM IST
उन्नाव पुलिस और स्वाट टीम का ज्वाइंट ऑपरेशन, 5 गौ तस्कर गिरफ्तार
उन्नाव पुलिस ने 5 गौ तस्कर गिरफ्तार किए हैं.

एडिशनल एसपी वीके पांडेय ने बताया कि एक बार फिर टीम बनाकर 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. इन पांचों अभियुक्तों के पास से एक क्वालिस कर बरामद हुई. इसके अलावा एक तमंचा दो जिंदा कारतूस और 5 किलो गांजा भी बरामद किया.

  • Share this:
उन्नाव. पिछले कई महीनों से उन्नाव (Unnao) में बढ़ी गोकशी की घटनाओं ने उन्नाव पुलिस के लिए परेशानियां खड़ी कर दी थीं. एसपी उन्नाव के निर्देशन में गौकशी करने वालो के खिलाफ चलाए गए अभियान के बाद उन्नाव कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम ने बड़ा गुडवर्क किया है. पुलिस ने घेराबंदी कर 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान इन अभियुक्तों ने बताया कि 2 दिन पहले हुई गौ तस्करों की गिरफ्तारी के दौरान ये सभी फरार हो गए थे. इन पांचों अभियुक्तों ने जनपद में अलग-अलग जगहों पर गोकशी की घटनाओं को अंजाम देने की बात स्वीकार करी. पुलिस ने सभी अभियुक्तों को जेल भेज दिया है.

उन्नाव जनपद में लगातार बढ़ रही गोकशी की घटनाओं को रोकने के लिए एसपी उन्नाव विक्रान्तवीर ने कई टीम गठित की थी. उन्होंने सख्त निर्देश दिए थे कि गोकशी करने वालो को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए. इसके बाद कोतवाली उन्नाव की पुलिस और स्वाट टीम ने अभियान चलाकर कई गौतस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेजा. बावजूद घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही थीं.

उन्नाव जिले में अलग-अलग जगहों पर करते हैं गोकशी
एडिशनल एसपी वीके पांडेय ने बताया कि एक बार फिर टीम बनाकर 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. इन पांचों अभियुक्तों के पास से एक क्वालिस कर बरामद हुई. इसके अलावा एक तमंचा दो जिंदा कारतूस और 5 किलो गांजा भी बरामद किया. इसके अलावा इनके पास से गोकशी करने के औजार भी बरामद हुए. पकड़े गए पांचों अभियुक्त ने जनपद में अलग-अलग जगहों पर गोकशी करने की बात भी कबूल की है. पकड़े गए सभी अभियुक्त लखनऊ और उन्नाव के रहने वाले हैं.



ये भी पढ़ें:

कासगंज: 6 साल की मासूम बच्ची से रेप का प्रयास, आरोपी युवक गिरफ्तार

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए मुहूर्त कब? आज हो सकती है घोषणा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 11:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर