Home /News /uttar-pradesh /

keep arrows at home bjp mp sakshi maharaj controversial facebook post nodark

BJP MP साक्षी महाराज का विवादित पोस्ट, लिखा-'पुलिस बचाने नहीं आएगी, घर में रखें तीर कमान'

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने विवादित फेसबुक पोस्‍ट की है.

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने विवादित फेसबुक पोस्‍ट की है.

Sakshi Maharaj: उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी सांसद साक्षी महाराज अपने विवादित बयानों के लिए खासी पहचान रखते हैं. इस बीच अब उन्‍होंने हिंदुओं को सलाह दी है कि वे ‘जिहादियों’ से निपटने के लिए अपने घर में तीर-कमान के साथ कोल्‍ड ड्रिंक की एक दो पेटी जरूर रखें, ताकि यह मौके पर काम आए.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ/उन्नाव. अपने विवादास्पद बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी सांसद साक्षी महाराज ने अब हिंदुओं को सलाह दी है कि वे ‘जिहादियों’ से निपटने के लिए अपने घर में तीर-कमान रखें. उत्तर प्रदेश की उन्नाव सीट से भाजपा सांसद ने रविवार को अपने फेसबुक पेज पर डाली गई पोस्ट में ‘जिहाद’ करने आए लोगों की भीड़ से बचने के लिए पुलिस पर भरोसा नहीं करने की हिदायत भी दी है.

भाजपा सांसद ने टोपी लगाए और हाथों में लाठी डंडे लिए नौजवानों की भीड़ की एक फोटो लगाते हुए पोस्ट में लिखा, ‘आपके गली-मोहल्ले या आपके घर पर अचानक से ये भीड़ आ जाए, तो इससे बचने का कुछ उपाय है आपके पास! अगर नहीं है, तो कर लीजिए, पुलिस बचाने नहीं आएगी बल्कि खुद बचने के लिए किसी दड़बे में छिप जाएगी.’

घर में होनी चाहिए तीर-कमान
सांसद साक्षी महाराज आगे लिखते हैं, ‘ऐसे मेहमानों के लिये शीतल पेय की एक दो पेटी, असली वाली कुछ तीर-कमान हर घर में होनी चाहिए. जय श्री राम.’ इसके साथ पोस्ट में उन्होंने कहा कि जब ये लोग जिहाद करके वापस चले जाएंगे तब पुलिस डंडा ठोकने आ जाएगी और कुछ दिनों बाद मामला जांच कमेटी में जाकर खत्म हो जाएगा.

Sakshi Maharaj, Unnao News, BJP, Hindu-Muslim, UP News,साक्षी महाराज, उन्नाव न्‍यूज़, भाजपा, हिंदू-मुस्लिम, यूपी न्‍यूज़

साक्षी महाराज ने कहा कि ‘जिहादियों’ से निपटने के लिए घर में तीर-कमान रखें.

फेसबुक पोस्‍ट को लेकर कही ये बात
इस बारे में पूछे जाने पर साक्षी महाराज ने माना कि यह पोस्ट उन्हीं के फेसबुक पेज से की गई है और वह इससे पूरी तरह सहमत हैं. इस पोस्ट की जरूरत क्यों पड़ी, इस सवाल का भाजपा सांसद ने कोई सीधा जवाब नहीं देते हुए उलटे सवाल कर दिया कि क्या हिंदू पिटने के लिए ही हैं. बता दें कि इससे पहले यूपी के उन्नाव सांसद साक्षी महाराज अजान के साथ लाउडस्पीकर विवाद और दिल्ली की जहांगीरपुरी हिंसा जैसे मुद्दों पर विवादित बयान दे चुके हैं.

Tags: Hindu-Muslim, Sakshi maharaj controversial statement, Unnao News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर