लाइव टीवी

उन्नाव: भाई का बदला लेने के लिए ट्रक ड्राइवर को किडनैप कर उतारा मौत के घाट, 7 महीने बाद 3 गिरफ्तार
Unnao News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 19, 2020, 11:28 AM IST
उन्नाव: भाई का बदला लेने के लिए ट्रक ड्राइवर को किडनैप कर उतारा मौत के घाट, 7 महीने बाद 3 गिरफ्तार
उन्नाव पुलिस ने 7 महीने पहले ट्रक ड्राइवर की किडनैपिंग और हत्या केस मे 3 को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार आरोपी अजमी अहमद, समद अहमद, अरमान अहमद कौशाम्बी (Kaushambi) के रहने वाले हैं. आरोपियों ने बताया कि पहले उन्होंने मृतक ट्रक ड्राइवर जीशान का उन्नाव-कानपुर हाइवे से अपहरण किया. उसके बाद उसकी हत्या कर शव को फतेहपुर जनपद के औंग थानाक्षेत्र में फेंक दिया था. 7 माह पहले हुई इस घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस लगातार मेहनत कर रही थी.

  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश की उन्नाव पुलिस (Unnao Police) को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने अपहरण के बाद हत्या करने के केस में 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का दावा है कि इन्हीं तीनों अभियुक्तों ने एक ट्रक ड्राइवर (Truck Driver) की अपहरण (Kidnapping) के बाद हत्या (Murder) कर दी थी. बता दें 7 महीने पहले हुई इस घटना में अभी तक पुलिस के हाथ खाली थे, जिसको लेकर पुलिस लगातर प्रयास कर रही थी. पूछताछ में पता चला कि बदला लेने के लिए ट्रक ड्राइवर जीशान को मौत के घाट उतारा गया था. कोतवाली उन्नाव पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को गदनखेड़ा चौराहे से गिरफ्तार किया. पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तार अजमी अहमद, समद अहमद, अरमान अहमद कौशाम्बी के रहने वाले हैं.

एडिश्नल एसपी विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि अभियुक्तों से पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि ट्रक ड्राइवर जीशान की हत्या बदल लेने के लिए की गई थी. पकड़े गए अभियुक्तों ने बताया कि जीशान ने अपने ट्रक से कुचलकर उनके भाई अयाज की हत्या कर दी थी. जिसका बदल लेने के लिए उन लोगों ने जीशान की हत्या का पूरा षड्यंत्र रचा था.

कानपुर हाइवे पर किया अपहरण, फतेहपुर में मारकर फेंका
आरोपियों ने बताया कि पहले उन्होंने मृतक ट्रक ड्राइवर जीशान का उन्नाव कानपुर हाइवे से अपहरण किया. उसके बाद उसकी हत्या कर शव को फतेहपुर जनपद के औंग थानाक्षेत्र में फेंक दिया था. 7 माह पहले हुई इस घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस लगातार मेहनत कर रही थी. अब उन्नाव कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम को सफलता मिली. पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही पर कानपुर उन्नाव हाइवे के किनारे झाड़ियों से आला कत्ल दो लोहे की रॉड भी बरामद कर ली है. पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को विधिक कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया है.



ये भी पढ़ें:

कासगंज में 6 साल की बच्ची से शौचालय में रेप का प्रयास, आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार

उन्नाव पुलिस और स्वाट टीम का ज्वाइंट ऑपरेशन, 5 गौ तस्कर गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 11:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर