Home /News /uttar-pradesh /

उन्‍नाव रेप पीड़िता की मां को टिकट देने पर कुलदीप सेंगर की बेटी का वीडियो, बोलीं- प्रियंका जी समाज आपको माफ नहीं करेगा

उन्‍नाव रेप पीड़िता की मां को टिकट देने पर कुलदीप सेंगर की बेटी का वीडियो, बोलीं- प्रियंका जी समाज आपको माफ नहीं करेगा

Unnao News: उन्‍नाव रेप केस की पीड़ता को विधानसभा चुनाव का टिकट दिए जाने पर कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ऐश्‍वर्या सेंगर ने वीडियो जारी कर प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमला बोला है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Unnao News: उन्‍नाव रेप केस की पीड़ता को विधानसभा चुनाव का टिकट दिए जाने पर कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ऐश्‍वर्या सेंगर ने वीडियो जारी कर प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमला बोला है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

UP Assembly Elections 2022: उन्‍नाव गैंगरेप पीड़ित की मां आशा सिंह को विधानसभा चुनाव में टिकट देने को लेकर पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ऐश्‍वर्या सेंगर ने एक वीडियो जारी किया है. इसमें उन्‍होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की कड़ी आलोचना की है. उन्‍होंने कहा कि उन्‍नाव गैंग रेप पीड़िता की मां को टिकट देने को लेकर प्रियंका गांधी को समाज और नैतिकता का धर्म कभी माफ नहीं करेगा.

अधिक पढ़ें ...

उन्‍नाव. उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए 125 प्रत्‍याशियों की पहली सूची जारी कर दी है. प्रियंका गांधी वाड्रा की ओर से जारी इस पहली सूची में उन्‍नाव गैंगरेप पीड़िता की मां को भी प्रत्‍याशी बनाने का ऐलान किया गया है. कांग्रेस ने गैंगरेप पीड़िता की मां आशा सिंह को उन्‍नाव से चुनाव मैदान में उतारने का फैसला किया है. अब कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ऐश्‍वर्या सेंगर ने एक वीडियो जारी कर इस बाबत प्रियंका गांधी पर हमला बोला है. ऐश्‍वर्या ने कांग्रेस महासचिव को संबोधित करते हुए इस वीडियो में कहा कि प्र‍ियंका गांधी राजनीतिक दृष्टिकोण से उठाया गया यह कदम शायद आपको एकदम सही लगे, लेकिन समाज और नैतिकता का धर्म इसके लिए आपको कभी माफ नहीं करेगा. ऐश्‍वर्या सेंगर ने गैंगरेप पीड़िता और उनकी मां आशा सिंह पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. ऐश्‍वर्या ने कहा कि 10 मार्च को आपको (प्रियंका गांधी वाड्रा) इसका परिणाम भी दिख जाएगा. उन्‍नाव का आशीर्वाद मेरे साथ था और हमेशा रहेगा. बता दें कि पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर फिलहाल तिहाड़ जेज में बंद हैं.

कुलदीप सेंगर की बेटी ऐश्‍वर्या सेंगर ने वीडिया जारी कर प्रियंका गांधी पर तंज कसा है. रेप पीड़िता की मां आशा सिंह को कांग्रेस द्वारा टिकट देने पर ऐश्‍वर्या ने कड़ी आपत्ति जताई है. उन्‍होंने प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा, ‘प्रियंका गांधी जी आपके द्वारा उठाया गया यह कदम (आशा सिंह को टिकट देने का फैसला) राजनीतिक दृष्टिकोण से अपको एकदम सही लग सकता है. मैं राजनीत‍ि तो नहीं जानती हूं पर समाज और नैतिकता का धर्म इसके लिए आपको कभी माफ नहीं करेगा.’ बता दें कि कांग्रेस की ओर से जारी प्रत्‍याशियों की लिस्‍ट में 125 उम्‍मीदवारों के नाम हैं. इसमें उन्‍नाव से आशा सिंह को बतौर उम्‍मीदवार चुनाव मैदान में उतारा गया है.

कोर्ट का उन्नाव रेप पीड़िता को निर्देश- जरूरी होने पर ही बाहर जाएं, सुरक्षाकर्मी को सूचित करें

रेप पीड़िता और उनकी मां पर लगाए आरोप
ऐश्‍वर्या सेंगर ने वीडियो जारी करते हुए उन्‍नाव गैंगरेप पीड़िता और उनकी मां आशा सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्‍होंने कहा कि लड़की हूं, लेकिन सच सामने लाने के लिए मैं भी लड़ सकती हूं. उन्‍होंने आगे कहा, ‘जिस मां-बेटी (गैंगरेप पीड़िता की मां आशा सिंह) को आपने (प्रियंका गांधी वाड्रा) टिकट दिया है, उन पर आईपीसी की धारा 420 के अलावा नकली टीसी बनवाने का मुकदमा भी दर्ज है. आपने जिस परिवार को टिकट दिया है, उस पर उन्‍नाव में ही दर्जनों मामले दर्ज हैं. इसी मामले में अभी-अभी उनकी जमानत अर्जी खारिज हुई है.’

‘…तब आपकी पार्टी को याद आ गया था धर्म-अधर्म’
ऐश्‍वर्या इस वीडियो में लगातार प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमलावर रहीं. उन्‍होंने आगे कहा कि जब मेरी मां को टिकट मिला था तब तो आपकी (प्रियंका गांधी वाड्रा) पार्टी को सारा धर्म-अधर्म याद आ गया था. ऐश्‍वर्या ने कहा, ‘यह एडमिटेड फैक्‍ट है कि उस समय (रेप की घटना के वक्‍त) मेरे पिता (कुलदीप सिंह सेंगर) का लोकेशन 17 किलोमीटर दूर उनके उन्‍नाव कार्यालय में पाई गई थी. आज मैं सबके सामने कहती हूं कि यदि इस बात का एक भी सबूत है कि मेरे पिता ने इनकी ओर (गैंगरेप पीड़िता) आंख उठाकर भी देखा है तो मेरे पूरे परिवार को फांसी की सजा सुना दी जाए.’

Tags: Unnao Gangrape, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर