Home /News /uttar-pradesh /

love couple attempt to suicide in unnao love affair refer to kanpur upns

प्रेमी जोड़े ने पहले खाई साथ जीने मरने की कसमें, फिर उठाया खौफनाक कदम...

जहां से हालत नाजुक होने पर कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया.

जहां से हालत नाजुक होने पर कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया.

दोनों की हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया है. जिला अस्पताल पहुंचे सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया कि प्रेमी युगल सदर कोतवाली क्षेत्र में मिले हैं. दोनों ने गेहूं में रखी जाने वाली दवा को खाया है. हालत खराब होने पर डॉक्टर ने कानपुर रेफर कर दिया है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है. मामले में जांच की जा रही है

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. यूपी के उन्नाव जिले में प्रेम प्रसंग (Love Affair) में प्रेमी युगल के जहर खाने का मामला सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि शादी में परिजनों के बाधक बनने पर दोनों ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की. हुसैन नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास दोनों को बेहोश पड़ा देखकर ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां से हालत नाजुक होने पर कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया. असोहा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक दिल्ली में नौकरी कर रहा था.

सफीपुर कोतवाली क्षेत्र का रहने वाले युवक व असोहा गांव की रहने वाली युवती (प्रेमी युगल) पहले दोनों उन्नाव में मिले. इसके बाद परिवार के शादी के लिए राजी न होने पर देर शाम सदर कोतवाली उन्नाव के हुसैन नगर में एक जंगल पहुंचे और जहरीला पदार्थ निगल लिया. जहरीला पदार्थ खाने से दोनों की हालत बिगड़ गई. युवक और युवती की कराहने की आवाज सुनकर कुछ दूरी पर खेतों पर मौजूद किसान मौके पर पहुंचे और युवक और युवती के मुंह से झाग निकलते देख हाथ पांव फूल गए. किसान ने मामले की जानकारी 112 नंबर पर दी.

मुकुल गोयल को हटाए जाने के बाद UP का अगला DGP कौन? ये नाम रेस में चल रहे आगे

जिसके बाद सदर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रेमी युगल को आनन फानन जिला अस्पताल में भर्ती कराया. दोनों की हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया है. जिला अस्पताल पहुंचे सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया कि प्रेमी युगल सदर कोतवाली क्षेत्र में मिले हैं. दोनों ने गेहूं में रखी जाने वाली दवा को खाया है. हालत खराब होने पर डॉक्टर ने कानपुर रेफर कर दिया है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है. मामले में जांच की जा रही है.

Tags: Love affairs, Love Story, Suicide Case, Unnao News Today, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर