सिरफिरे आशिक ने मां के सामने प्रेमिका को मार दी गोली, फिर किया ये काम...

उन्नाव में प्रेमिका की शादी तय होने से नाराज प्रेमी ने युवती की मां के सामने ही प्रेमिका को गोली मार दी. आरोपी ने अपनी प्रेमिका पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. खुद को भीड़ में फंसता देख प्रेमी युवक ने अपने पैर में गोली मार ली.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 21, 2019, 3:23 PM IST
सिरफिरे आशिक ने मां के सामने प्रेमिका को मार दी गोली, फिर किया ये काम...
आशिक ने मां के सामने प्रेमिका को गोली मार कर किया यह काम.
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 21, 2019, 3:23 PM IST
उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को उसकी मां के सामने गोली मार दी. आरोपी युवक अपनी प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने से नाराज था. प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती अपनी मां के साथ बाजार से लौट रही थी तभी अचानक आरोपी ने उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. हमले में एक गोली युवती की पीठ में जा लगी. शोर मचने के बाद खुद को भीड़ में फंसता देख प्रेमी युवक ने अपने पैर में गोली मार ली.

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को आनन-फानन में पूर्वा सीएचसी में भर्ती कराया. यहां उसकी स्थिति गंभीर होने पर डॉक्टरों ने युवती को कानपुर रेफर कर दिया. दूसरी तरफ आरोपी युवक को जिला अस्पताल से लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

5 जुलाई को होनी है युवती की शादी
युवती की शादी 5 जुलाई को होनी तय है और जून के अंतिम सप्ताह में एक कार्यक्रम भी होना है. बता दें कि उन्नाव की पुरवा कोतवाली क्षेत्र के जगदीशपुर गांव के रहने वाले युवक (अंकित) का पड़ोस के गांव धर्मापुर में रहने वाली एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. हाल ही में लड़की के परिजनों ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी. प्रेमिका की शादी तय होने से नाराज प्रेमी बीते कई दिन से युवती को फोन पर परेशान कर रहा था और उसे शादी नहीं करने पर जान से मारने की धमकियां दे रहा था.

गुरुवार देर शाम युवती अपनी मां के साथ बाजार से घर लौट रही थी. तभी पहले से घात लगाए बैठे प्रेमी ने जगदीशपुर गांव के पहले प्रेमिका पर अवैध असलहे से फायर कर दिया. बेटी को गोली लगने से मां भी दहशत में आकर बेहोश होकर गिर पड़ीं.

आरोपी शख्स के खिलाफ केस दर्ज
इस बीच गोली की आवाज सुन पास के खेतों में काम कर रहे किसान दौड़ पड़े. खुद को घिरा देखकर आरोपी प्रेमी ने खुद को गोली मार ली. गोली उसके दाएं पैर में लगी जिससे वो घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा. सरेआम हुई गोलीकांड से इलाके में सनसनी फैल गई. जिले के एसपी एमपी वर्मा ने बताया कि आरोपी शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.
Loading...

ये भी पढ़ें - 
First published: June 21, 2019, 2:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...