शादी में धर्म बना बाधक तो प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दे दी जान

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर जान दे दी. दोनों की लाश आम के बगीचे में लटकती मिली.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 22, 2019, 7:36 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 22, 2019, 7:36 PM IST
उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर एक साथ फांसी लगाकर अपनी प्रेम कहानी का अंत कर लिया. दोनों के शव गांव के बाहर आम के बगीचे में लटके मिले. शवों को लटकता देखकर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वारदात उन्नाव के सफीपुर थाना क्षेत्र के फादिलपुर गांव की है. बताया जा रहा है कि मृतक मनीष उन्नाव सदर इलाके का रहने वाला है और मनीष बंगलौर में नौकरी करता था. मनीष अपनी बुआ के घर शादी में आया था. उसी दौरान उसकी एक लड़की से नजदीकियां बढ़ गई. दोनों एक दूसरे को चाहने लगे. लड़की 12वीं कक्षा की छात्रा थी. सोमवार सुबह छात्रा स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी. लेकिन देर शाम तक जब घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसे देर रात ढूंढा. मंगलवार सुबह दोनों की लाश आम के बगीचे में लटकते मिली.

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं परिजन भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गए. इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है. ग्रामीणों का कहना है कि दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. लेकिन अलग-अलग समुदाय के होने की वजह घर वालों ये रिश्ता मंजूर नहीं था. वहीं पुलिस का कहना है कि दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

(रिपोर्ट- अनुज गुप्ता)

ये भी पढ़ें- 

खेत में शौच करने गई नाबालिग से गैंगरेप, पीड़िता ने परिजनों को बताई आपबीती

अंधविश्वास! भूत प्रेत का साया बताकर पिता ने जिंदा दफनाई थी नवजात बच्ची
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...