मदरसा के छात्र खेल रहे थे क्रिकेट, युवकों ने कर दी पिटाई, कपड़े भी फाड़े

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में क्रिकेट खेलने को लकेर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई. मामला शहर कोतवाली के जीआईसी मैदान का है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 12, 2019, 12:42 PM IST
मदरसा के छात्र खेल रहे थे क्रिकेट, युवकों ने कर दी पिटाई, कपड़े भी फाड़े
उन्नाव में क्रिकेट खेल रहे मदरसा के छात्रों से मारपीट की घटना सामने आई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 12, 2019, 12:42 PM IST
उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में क्रिकेट खेलने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई. मामला शहर कोतवाली के जीआईसी मैदान का है. यहां पर गुरुवार दोपहर में दारुल उलूम फैज-ए-आम मदरसे के बच्चे वहां मैच खेल रहे थे.

इसी दौरान कुछ और युवक वहां पहुंच गए. जिसके बाद वहां क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद होने लगा. आरोप है कि युवकों ने मदरसे के छात्रों के साथ मारपीट की और उनके कपड़े फाड़ दिए. इसके बाद मदरसे के छात्रों ने मदरसा पहुंचकर पूरी घटना बताई और पुलिस को मामले की जानकारी दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले के बारे में जानकारी ली.

पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है
क्रिकेट खेल रहे छात्रों का आरोप है कि उनके साथ मारपीट की गई और उनके कपड़ों को फाड़ने के साथ ही साइकिल भी तोड़ दी गई. वहीं पुलिस ने पीडितों की तहरीर पर 3 नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. सीओ सिटी उमेश चंद्र त्यागी ने बताया कि क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद हुआ है. 3 घायल बच्चों का मेडिकल करवा कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

(अनुज गुप्ता की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

MLA की बेटी की याचिका पर 15 जुलाई को सुनवाई करेगा हाईकोर्ट
Loading...

'मुसलमानों से कोई नहीं छीन सकता वोट देने का अधिकार'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 12, 2019, 8:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...