Home /News /uttar-pradesh /

major accident in unnao sleeper bus collided with divider 3 killed 22 injured nodss

उन्नाव में बड़ा हादसाः स्लीपर बस डिवाइडर से टकरा कर पलटी, 3 की मौत, 22 घायल

बस हादसे के बाद कुछ घायलों को जिला अस्पताल और कुछ को हैलेट अस्पताल कानपुर में भर्ती करवाया गया है.

बस हादसे के बाद कुछ घायलों को जिला अस्पताल और कुछ को हैलेट अस्पताल कानपुर में भर्ती करवाया गया है.

जयपुर से बिहार जा रही बस का आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ हादसा. चालक को नींद आ जाने के बाद तेज रफ्तार बस डिवाइडर से टकरा कर पलट गई. हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया.

उन्नाव. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां सिरधरपुर गांव के पास एक्सप्रेस वे पर चालक को झपकी आने की वजह से स्लीपर बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक अन्य ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया. हादसे में 22 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं. यात्रियों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रैफर किया गया है. वहीं हालत गंभीर होने पर कुछ घायलों को कानपुर रैफर किया गया है. जानकारी के अनुसार बस जयपुर से दरभंगा बिहार के लिए जा रही थी. हादसे की सूचना मिलने पर प्रशासन और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया.

तेज रफ्तार और फिर नींद
जानकारी के अनुसार बस की रफ्तार काफी तेज थी और इसी समय चालक को नींद आ गई. जिसके बाद बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और पलट गई. हादसे के बाद यात्रियों में कोहराम मच गया. स्‍थानीय लोगों ने इस दौरान पुलिस को सूचित किया और घायलों को बस से निकालने लगे. सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को बसों से निकाल कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

नहीं हो सकी एक की शिनाख्त
पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अनुसार दो मृतकों की पहचान बिहार के सिवान जिला निवासी राकेश और अनिल कुमार के तौर पर हुई है. वहीं एक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस ने बताया कि 22 घायलों में से कुछ गंभीर घायलों को हैलेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं एसपी दिनेश त्रिपाठी ने बताया की जयपुर से बिहार जा रही डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है. वहीं घायलों को जिला अस्पताल और कुछ को कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर किया गया है.

Tags: Bus Accident, Unnao News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर