शहीद अजीत कुमार को नम आंखों से दी गई विदाई, भावुक हुए योगी सरकार के मंत्री

शहीद की बेटी ईशा कहती है कि अब ऐसे काम नहीं चलेगा. सरकार को और ठोस कदम उठाने चाहिए. वहीं शहीद की पत्नी मीना गौतम ने कहा कि सरकार को आतंकियों पर ठोस कार्रवाई करनी चाहिए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 16, 2019, 10:37 AM IST
शहीद अजीत कुमार को नम आंखों से दी गई विदाई, भावुक हुए योगी सरकार के मंत्री
कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक
News18 Uttar Pradesh
Updated: February 16, 2019, 10:37 AM IST
उन्नाव के अजीत कुमार आज़ाद भी इस आतंकी हमले में शहीद हुए हैं. उन्नाव कोतवाली क्षेत्र के लोकनगर मोहल्ले में रहने वाले शहीद जवान अजीत कुमार आज़ाद सीआरपीएफ बटालियन 115 में तैनात थे. शनिवार को शहीद अजीत कुमार का शव उनके पैतृक गांव पहुंचा. इस दौरान योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक और एसपी हरीश कुमार भावुक हो गए. शहीद अजीत कुमार को नम आंखों से से श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लगा हुआ है. इस मौके पर हजारों की संख्या में शहीद अजीत को अंतिम विदाई दे रहे हैं.

मां अपने बेटे की तो पत्नी अपने पति की शहादत के बाद गुमसुम सी हैं. शहीद पिता की बेटी सरकार से कार्रवाई की मांग उठा रही है. उन्नाव के लोक नगर के रहने वाले अजीत कुमार आजाद गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हो गए. बताया जा रहा है कि शहीद जवान रविवार को ही कश्मीर के लिए रवाना हुआ था. लेकिन परिवार वालों को क्या पता था कि उनका भाई, बेटा, पति और पिता अब लौटकर वापस नहीं आएगा. पति की शहादत की खबर सुनते ही पत्नी बदहवास होकर गिर गई, मां के आंसू रोके नहीं रुक रहे हैं. शहीद जवान के दो बेटियां भी हैं.

मंत्री ब्रजेश पाठक और एसपी हरीश कुमार


शहीद की बेटी ईशा कहती है कि अब ऐसे काम नहीं चलेगा. सरकार को और ठोस कदम उठाने चाहिए. वहीं शहीद की पत्नी मीना गौतम ने कहा कि सरकार को आतंकियों पर ठोस कार्रवाई करनी चाहिए. ये घटना सरकार की लापरवाही के चलते हुई है. शहीद की मां ने सरकार से सख्त कार्रवाई की मांग की.

वहीं मोहल्ले के लोग भी पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. उनका कहना है कि राजनीतिक लोग वोट के नाम पर रोटी सेंक रहे हैं. लोग पक्ष और विपक्ष से एक होकर आतंक के खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग कर रहे हैं.

(रिपोर्ट- अनुज गुप्ता)

ये भी पढ़ें- 
पुलवामा आतंकी हमला: चंदौली पहुंचा शहीद अवधेश यादव का शव, पत्नी ने दी श्रद्धांजलि

लोकसभा चुनाव से पहले यूपी में 64 आईएएस और 11 आईपीएस अफसरों के तबादले

सुर्खियां: पाक को PM मोदी की चेतावनी, 'आपने बहुत बड़ी गलती की', शहीद की पत्नी बोलीं- खून का बदला खून

पुलवामा अटैक: शहीद के घर पहुंचे अखिलेश बोले, इंटेलिजेंस फेल्योर का जिम्मेदार कौन?
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...