आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, 2 की मौत कई घायल

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया. इसके अलावा घायलों को अस्पताल के लिए भेजा. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 6, 2019, 9:40 AM IST
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, 2 की मौत कई घायल
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 6, 2019, 9:40 AM IST
देश के बड़े एक्सप्रेसवे में शुमार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Expressway) हादसों का एक्सप्रेस-वे बनता जा रहा है. मंगलवार सुबह उन्नाव जिले के बांगरमऊ कोतवाली इलाके में ट्रैक्टर ट्रॉली और तेज रफ्तार बस के बीच टक्कर हो गई. इस हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 22 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को नजदीक के सीएचसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां इनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ट्रॉली सवार लोधेश्वर मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे.

पुलिस के मुताबिक, बांगरमऊ कोतवाली इलाके के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बस ने ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर के बाद ड्राइवर ने ट्रैक्टर ट्रॉली से संतुलन खो दिया और ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 22 लोग घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया. इसके अलावा घायलों को अस्पताल के लिए भेजा. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

2 की मौत कई घायल
2 की मौत कई घायल


गौरतलब है कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रफ्तार का रोमांच लोगों के सफर को खूनी बना रहा है. इस एक्सप्रेसवे पर प्रतिदिन औसतन 4 सड़क हादसे होते हैं. बीते 20 महीने में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर 2,368 सड़क हादसे हुए, जिनमें 227 लोगों की मौत हो गई.

(रिपोर्ट: अनुज गुप्ता)

ये भी पढ़ें:

उन्नाव रेप केस: कुछ देर में पीड़िता के वकील को किया जाएगा एयरलिफ्ट
Loading...

अयोध्या मामले में आज से नियमित सुनवाई, नवंबर तक फैसला आने की उम्मीद

गोरखपुर: भाजपा विधायक ने कश्मीर में जमीन खरीदने की इच्छा जताई

 
First published: August 6, 2019, 9:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...