लाइव टीवी

अलीगढ़ के बाद उन्नाव में मासूम की हत्या, रेप की आशंका

News18Hindi
Updated: June 22, 2019, 9:12 AM IST
अलीगढ़ के बाद उन्नाव में मासूम की हत्या, रेप की आशंका
उन्नाव में मासूम की हत्या

एसपी एमपी वर्मा ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए चार टीमें गठित की गई है. साथ ही मुख्य आरोपी तक पुलिस पहुंच गई है. जल्द गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा. साथ ही घटना में जो भी शामिल होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
यूपी के उन्नाव में शुक्रवार देर रात दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 12 वर्षीय नाबालिक बच्ची की ईंट से कूंच कर हत्या कर दी गई है. हत्या के साथ ही दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है. सूत्रों की माने तो आरोपी बच्ची का रिश्ते में चाचा बताया जा रहा है, जिससे रिश्ते एक बार फिर कलंकित हो गए हैं. बच्ची की निर्मम हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. उन्नाव एसपी एमपी वर्मा ने टीमें गठित कर जल्द खुलासे की बात कही है. वही आईजी जोन ने स्थल का निरीक्षण कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का दावा किया है.

जानकारी के मुताबिक सफीपुर के देवगांव में घर के बाहर सो रही 12 वर्ष से नाबालिग बच्ची को रात के अंधेरे का फायदा उठाकर युवक उसे उठा ले गया. घर से करीब 50 कदम दूरी पर बच्ची के चेहरे पर कई वार कर मौत के घाट उतार दिया. सुबह बच्ची के घर पर ना होने से परिजनों में अफरा तफरी मच गई. खोजबीन के दौरान घर के पीछे बच्ची को नग्न अवस्था व चेहरा बुरी तरह कुचला देखकर परिजनों में कोहराम मच गया. हैवानियत के बाद हत्या की वारदात से जिले में सनसनी फैल गई.

उन्नाव के एसपी
एसपी एमपी वर्मा


सूचना मिलने पर सफीपुर कोतवाली पुलिस के अलावा एसपी व एएसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की. पुलिस सूत्रों के अनुसार बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या में रिश्ते में चाचा को शामिल होने के साक्ष्य मिले हैं. जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. एसपी एमपी वर्मा ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए चार टीमें गठित की गई है. साथ ही मुख्य आरोपी तक पुलिस पहुंच गई है. जल्द गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा. साथ ही घटना में जो भी शामिल होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

आईजी जोन एस के भगत ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का सघन निरीक्षण किया. आइजी ने एसपी के साथ कई बिंदु पर गहन जांच-पड़ताल की. आईजी ने कहा कि घटना में जो भी शामिल होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. दुष्कर्म हुआ कि नहीं के सवाल पर आईजी ने पीएम रिपोर्ट के बाद कुछ भी बताने की बात कही.

(रिपोर्ट: अनुज गुप्ता)

ये भी पढ़ें:गाजियाबाद: हिरासत में लिए गए भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर

BLOG: ट्रिपल तलाक बिल और सियासत...तलाक-तलाक-तलाक

नहीं मिली एम्बुलेंस तो खाट सहित मरीज को ठेला पर लादकर पहुंचाया अस्पताल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 22, 2019, 9:11 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर