Unnao News: हाई स्कूल की छात्रा से स्कूल में ही टीचर ने किया दुष्कर्म, 5 दिन बाद दर्ज हुई FIR

हाई स्कूल की छात्रा से स्कूल में ही टीचर ने किया दुष्कर्म

हाई स्कूल की छात्रा से स्कूल में ही टीचर ने किया दुष्कर्म

सीओ (CO) बांगरमऊ अंजनी कुमार राय ने बताया कि घटना के बाद से आरोपी टीचर फरार हैं. जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 2:02 PM IST
  • Share this:
उन्नाव. यूपी के उन्नाव (Unnao) जिले के आसीवन स्थित स्कूल में पढ़ने वाली हाईस्कूल की छात्रा को डरा धमका कर शिक्षक ने ही दुष्कर्म (Rape) किया. छात्रा के पिता ने थाना पुलिस में शिकायत की पर कोई कार्रवाई न होने पर एसपी आनंद कुलकर्णी से गुहार लगाई. एसपी के निर्देश पर पुलिस ने पांच दिन बाद शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की और छात्रा को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया. वहीं वारदात के बाद आरोपी टीचर फरार हो गया.

बता दें कि एक गांव की 15 साल की किशोरी कक्षा-10 की छात्रा है. स्कूल में पढ़ाई के दौरान शिक्षक प्रदीप निवासी बीजीमऊ ने छात्रा को डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया और कहीं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद शिक्षक किशोरी को पढ़ाने उसके घर भी जाने लगा. इसी बीच 5 मार्च को शिक्षक को गलत हरकत करते हुए परिजनों ने देख लिया था. इस पर पिता ने बेटी से पूछताछ की.

Gonda News: जन्मदिन की रात सोशल मीडिया पर मिल रही थी बधाई, सिपाही लगा रहा था मौत को गले

इसके बाद लड़की ने सारी कहानी बयां कर दी. पिता शिकायत लेकर आसीवन थाने गया मगर पुलिस से कोई सुनवाई नहीं की. पीड़ित पिता ने एसपी की चौखट पर गुहार लगाई. एसपी के निर्देश पर आसीवन पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया. सीओ बांगरमऊ अंजनी कुमार राय ने बताया कि घटना के बाद से आरोपी टीचर फरार हैं. जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज