Home /News /uttar-pradesh /

थप्पड़ कांड के बाद BJP MLA और किसान ने हंसते हुए की प्रेसवार्ता, कहा- वो तो हमारा प्यार था

थप्पड़ कांड के बाद BJP MLA और किसान ने हंसते हुए की प्रेसवार्ता, कहा- वो तो हमारा प्यार था

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान छत्रपाल यादव और विधायक पंकज गुप्ता.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान छत्रपाल यादव और विधायक पंकज गुप्ता.

Unnao Slap Video: थप्पड़ मारने वाले किसान छत्रपाल यादव का कहना था कि थप्पड़ नहीं मारा है. 'अरे हमने तो 50 बार मारा, इनको इस तरह, एक बार नही मारा है, हमारे इनकी कौन से दुश्मनी है, कौन हमारी एक बिस्वा जमीन दाबे हैं, जो हमारी इनकी दुश्मनी होगी.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. सियासत की दुनिया में बिना दांव पेंच खेले बिना बात बनती नहीं है. कुछ देर पहले तक उन्नाव का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें एक किसान मंच पर आसीन भाजपा विधायक पंकज गुप्ता को थप्पड़ मारते नजर आ रहा है. इस वीडियो को समाजवादी पार्टी ने शेयर किया था और इस पर काफी राजनीति हो रही थी. लेकिन अब यह मामला बिल्कुल पलट गया है. दरअसल भाजपा विधायक और बुजुर्ग किसान ने हंसते-खिलखिलाते हुए एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेस किया. उन्होंने कहा कि उनके वीडियो को गलत तरीके से प्रस्तुत किया जा रहा है.

वीडियो के वायरल होने के बाद से भाजपा की छवि प्रदेश में खासी खराब हो रही थी और इस पर लगातार राजनीति हो रही थी. ऐसे में इस मामले को शांत करना भाजपा के लिए जरूरी हो गया था. यही कारण है कि भाजपा विधायक पंकज गुप्ता ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखकर सब क्लियर किया. इस प्रेस कॉन्फ्रेस में थप्पड़ मारने वाले किसान छत्रपाल यादव भी मौजूद थे. छत्रपाल का कहना था कि थप्पड़ नहीं मारा है. ‘अरे हमने तो 50 बार मारा, इनको इस तरह, एक बार नहीं मारा है, हमारे इनकी कौन सी दुश्मनी है, कौन हमारी एक बिस्वा जमीन दाबे हैं, जो हमारी इनकी दुश्मनी होगी. यह सिर अपना नीचे किए थे और हम गए तो हमने कहा काहे बबुआ का हाल है? क्यों खोपड़ी नहीं चलाये हो? प्यार में टीप मार दी थी.

उधर, पंकज गुप्ता ने कहा कि छत्रपाल मेरे चाचा या यूं कहें पिता जैसे हैं. उन्होंने थप्पड़ नहीं मारा था. वह इनका प्यार जताने का तरीका था. इस मामले को बेवजह ही तूल दिया जा रहा है. विपक्षी लोग इस वीडियो को गलत तरीके से बता रहे हैं.

खैर, प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भाजपा ने इस मामले को पूरी तरह संभालने की कोशिश की है. अब अन्य पार्टियां इस पर क्या प्रतिक्रिया देती हैं, यह देखना है.

Tags: UP latest news, Viral video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर