टिकट कटने की आशंका? इस दलील के साथ BJP सांसद साक्षी महाराज ने लिखा पत्र

साक्षी महराज ने कहा कि मैंने पार्टी को खड़ा किया है, जिसके पीछे मेहनत और पैसा लगाकर पूरे इलाके में सेवा की है. उन्होंने कहा कि पार्टी कोई और निर्णय लेती है तो इससे कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत होगी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 13, 2019, 2:53 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 13, 2019, 2:53 PM IST
उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद डॉ. सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने मंगलवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय को पत्र लिखकर एक बार फिर उन्नाव से टिकट देने का अनुरोध किया है. पत्र में बीजेपी सांसद ने उन्नाव लोक सभा सीट का जातीय समीकरण भी बताया है. साक्षी महराज ने कहा कि मैंने पार्टी को खड़ा किया है, जिसके पीछे मेहनत और पैसा लगाकर पूरे इलाके में सेवा की है. उन्होंने कहा कि पार्टी कोई और निर्णय लेती है तो इससे कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत होगी.

बीजेपी सासंद ने लिखा पत्र


आपको बता दें कि उन्नाव सीट मध्य उत्तर प्रदेश की सीट है. जो लखनऊ, कानपुर के राजनीतिक मिजाज से भी प्रभावित होती. पिछली बार मोदी लहर में साक्षी महाराज को बड़ी जीत मिली थी. उनको 43 फीसदी से ज्यादा वोट मिले थे जबकि दूसरे नंबर पर रही समाजवादी पार्टी को मात्र 17.37 फीसदी वोट मिले. आजादी के बाद हुए चुनावों में कांग्रेस लगातार 6 बार इस सीट से जीतती रही और कुल 9 बार यह सीट उसके खाते में जा चुकी है.

पत्र की कॉपी


उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज हमेशा ही अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. 2019 लोकसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ ही राम मंदिर का मुद्दा एक बार फिर सुर्खियों में है. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज बीते दिनों कहा था कि 2019 से पहले अगर राम मंदिर का निर्माण नहीं होता है तो वह बीजेपी के साथ बगावत करेंगे. क्योकि राम मंदिर के मुद्दे पर वह संतों के साथ खड़े हैं.

(रिपोर्ट: अनुज कुमार गुप्ता)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
ये भी पढ़ें:

जानिए कौन हैं मायावती के पूर्व सचिव IAS नेतराम

You Tube पर वीडियो देखकर डिलीवरी करने की कोशिश, पुलिस ने कहा संभव ही नहीं

BJP सांसद के बेटे का ऐलान, कहा- पिता की टिकट कटा तो निर्दलीय चुनाव लड़कर लूंगा बदला

अयोध्या विवाद: जिलानी की मौजूदगी में आज लखनऊ में होगी मुस्लिम पक्षकारों की अहम बैठक
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...