मामूली विवाद पर पड़ोसी ने किया युवती को जिंदा जलाने का प्रयास

युवती को घर में अकेला पाकर आरोपी तीन लोगों के साथ घुसा और केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 12, 2018, 9:39 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 12, 2018, 9:39 AM IST
उन्नाव में किसी विवाद के चलते दबंग पड़ोसियों ने युवती को जिंदा जलाने की कोशिश की. आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. इधर अस्पताल में भर्ती युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है.

मामूली विवाद की वजह से पड़ोसियों ने घर में अकेली युवती को जलाकर मारने का प्रयास किया. मामला उन्नाव की सदर कोतवाली इलाके के हुसैन नगर क्षेत्र से है. बताया जा रहा है कि 8 रोज पहले किसी बात को लेकर युवती और पड़ोस के युवकों में कुछ विवाद हुआ था. इससे बाद से ही वे मौके की तलाश में थे.

वारदात के समय युवती घर पर अकेली थी, परिजन बाहर गए हुए थे. मौका पाकर पड़ोसी युवक परिवार के तीन अन्य सदस्यों के साथ घर में जबरिया घुस आया और युवती पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी. आग में झुलसती पीड़िता को छोड़कर आरोपी तुरंत फरार हो गए.

इधर पीड़िता के परिजन घर लौटे तो हाल देखकर उनके होश उड़ गए. वे आनन-फानन उसे लेकर नजदीकी अस्पताल पहुंचे, जहां प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर स्थिति देखते हुए उसे कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया. युवती 55 प्रतिशत से ज्यादा झुलस चुकी है. इधर पीड़िता के बयान पर 4 में से 3 आरोपी कब्जे में लिए जा चुके हैं और कार्रवाई चल रही है.

ये भी पढ़ें-

बिहार-नेपाल बस को नीतीश ने दिखाई हरी झंडी, यात्रियों को मिलेगी ये सुविधाएं

10वीं पास ले सकते हैं गैस सिलेंडर की एजेंसी, ये है अप्लाई करने का तरीका 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर