Home /News /uttar-pradesh /

officer suspended after painting children park swing in samajwadi party colour

उन्नाव: सपा के रंग में रंगवाया था पार्क का झूला, अब चुनाव नतीजों के बाद गिरी गाज

उत्तर प्रदेश के उन्नाव एक पार्क में बच्चों के झूलों को सपा के रंग में रंगवाने वाले अधिकारी पर गाज गिर गई है.

उत्तर प्रदेश के उन्नाव एक पार्क में बच्चों के झूलों को सपा के रंग में रंगवाने वाले अधिकारी पर गाज गिर गई है.

उन्नाव जिला उद्यान अधिकारी सुनील कुमार को निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने यहां निराला पार्क में बच्चों के झूलने के लिए लगाए गए झूलों और ग्रिल को सपा के रंग में पेंट करवा दिया था, जो चुनाव से ठीक पहले शहर में चर्चा का विषय बन गया था. कई लोग इसे यूपी की सियासी हवा के बदलते रुख का इशारा करार दे रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव स्थित एक पार्क में बच्चों के झूलों को सपा के रंग में रंगवाने वाले अधिकारी पर अब गाज गिर गई है. उन्नाव जिला उद्यान अधिकारी सुनील कुमार को निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने यहां निराला पार्क में बच्चों के झूलने के लिए लगाए गए झूलों और ग्रिल को सपा के रंग में पेंट करवा दिया था, जो चुनाव से ठीक पहले शहर में चर्चा का विषय बन गया था. कई लोग इसे यूपी की सियासी हवा के बदलते रुख का इशारा करार दे रहे थे.

इस पार्क की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गए थे. इस घटना के सुर्खियों में छाने के बाद डीएम रवींद्र कुमार ने खबरों का संज्ञान लेते हुए विभागीय कार्यवाही के लिए शासन को पत्र भेजा था.

ये भी पढ़ें- यूपी की नई सरकार में ओबीसी और एससी मंत्रियों का रहेगा दबदबा, जानें वजह…

डीएम रवींद्र कुमार के द्वारा भेजे गए पत्र का शासन ने संज्ञान लिया और अपर मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश शासन ने कार्रवाई करते हुए जिला उद्यान अधिकारी सुनील कुमार को निलंबित कर दिया है.

आपको बता दें कि उन्नाव में डीएम कार्यालय से महज 50 कदम की दूरी पर यह राजकीय निराला उद्यान पार्क है, जो उद्यान एवं खाद्य प्रसंस्करण विभाग के द्वारा संचालित है. निराला उद्यान पार्क के अंदर बच्चों के लिए पार्क बनाया गया है, जिसमें बच्चों के झूलों के अलावा खेलकूद के अन्य सामान लगे हुए हैं.

Tags: Samajwadi party, Unnao News, Unnao Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर