लाइव टीवी

उन्नाव रेप पीड़िता को जिस दिन जलाया, उसी दिन साक्षी महाराज ने MLA सेंगर को किया बर्थडे विश

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 6, 2019, 5:02 PM IST
उन्नाव रेप पीड़िता को जिस दिन जलाया, उसी दिन साक्षी महाराज ने MLA सेंगर को किया बर्थडे विश
उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने उन्नाव गैंगरेप मामले में जेल में बंद विधायक कुलदीप सिंह सेगर को जन्मदिन की बधाई दी है.

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता (Unnao Gangrape Victim) को जिंदा जलाए (Burnt Alive) जाने की घटना से एक तरफ जहां लोग आहत दिखे, वहीं दूसरी तरफ गुरुवार शाम को ही सांसद साक्षी महाराज (MP Sakshi Maharaj) का ट्वीट सामने आया, जिसमें उन्होंने एक अन्य गैंगरेप मामले में जेल में बंद विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को जन्मदिन की बधाई दी.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में उन्नाव रेप केस (Unnao Gangrape Case) को लेकर लोगों के मन में गुस्सा है. ऐसे माहौल में भी बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज (BJP MP Sakshi Maharaj) ने जेल में बंद उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (MLA Kuldeep Singh Senger) को जन्मदिन की बधाई दी है. टि्वटर पर साक्षी महाराज द्वारा अपने आधिकारिक अकाउंट से दी गई ये बधाई चर्चा का विषय बन गई है. दरअसल उन्नाव में गुरुवार को एक गैंगरेप पीड़िता को जिंदा जला दिया गया, जिसके बाद उत्तर प्रदेश की पूरी सियासत में उबाल आ गया. 90 प्रतिशत जली पीड़िता को पहले लखनऊ रेफर किया गया, उसके बाद उसे देर शाम इलाज के लिए दिल्ली भेज दिया गया. एक तरफ लोग इस घटना को लेकर आहत दिखे, वहीं दूसरी तरफ गुरुवार को ही साक्षी महाराज का ट्वीट सामने आया, जिसमें उन्होंने एक अन्य गैंगरेप मामले में जेल में बंद कुलदीप सिंह सेंगर को जन्मदिन की बधाई दी.

साक्षी महाराज के ट्वीट पर विपक्षी दलों का हमला
साक्षी महाराज के इस ट्वीट पर विपक्षी दलों ने हमला किया है और इसे बीजेपी का असली चेहरा करार दिया है. अपने ट्वीट में साक्षी महाराज ने लिखा है, 'सुदिनं सुदिनं जन्मदिनं तव, भवतु मंगलं जन्मदिनं. चिरंजीव कुरु पुण्यवर्धनम, विजयी भव सर्वत्र सर्वदा, जगति भवतु तव सुयशो गानम. कुलदीप सिंह सेंगर विधायक बांगरमऊ को जन्मदिवस की अनन्त कोटि शुभकामनाएं.'

Sakshi maharaj tweet
बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने ट्वीट कर गैंगरेप केस में जेल में बंद विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को जन्मदिन की बधाई दी है.


चुनाव जीतने के बाद जेल में सेंगर से गए थे मिलने
बता दें कि इससे पहले साक्षी महाराज लोकसभा चुनाव 2019 में उन्नाव संसदीय सीट से जीतने के बाद आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर से मिलने जेल में गए थे. मामले में समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह साजन ने कहा कि रेप के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रतिनिधि हैं और बीजेपी सांसद साक्षी महाराज पीएम मोदी के प्रतिनिधि हैं. ये ही उनका असली चेहरा है. गैंगरेप के आरोपी विधायक को जन्मदिन की शुभकामनाएं एक ऐसा शख्स दे रहा है जो उसी उन्नाव सीट से लोकसभा सदस्य है, जहां एक गैंगरेप पीड़िता को जिंदा जला दिया गया. वहीं कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी ने कहा कि बीजेपी की टॉप लीडरशिप रेपिस्टों और अभियुक्तों को शह दे रही है. चिन्मयानंद मामले में भी हम ये देख चुके हैं. साक्षी महाराज का ट्वीट साबित करता है कि बीजेपी महिला विरोधी है.

(इनपुट: काजी फराज अहमद)ये भी पढ़ें:

भारत के संविधान का अपमान अप्रत्यक्ष रूप से बाबा साहेब का अपमान: सीएम योगी
अयोध्या फैसला: हिंदू महासभा भी सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दाखिल करेगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 2:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर