लाइव टीवी

कन्याभोज में मां ने तैयार करके भेजा, कुछ देर बाद आई जिंदा जलकर मौत की खबर

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 7, 2019, 12:00 PM IST
कन्याभोज में मां ने तैयार करके भेजा, कुछ देर बाद आई जिंदा जलकर मौत की खबर
कन्‍या भोज में गई सात साल की मासूम की जलने से मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

घटना माखी थाना क्षेत्र (Makhi Police Station) के पूरा निस्पंसरी गांव की है, जहां लाला की सात वर्षीय पुत्री पूजा सुबह गांव के ही सुनील कुशवाहा की किराने की दुकान में आयोजित कन्या भोज में शामिल होने गई थी.

  • Share this:
उन्नाव. उन्नाव में सोमवार को किराना दुकान में आयोजित कन्या भोज कार्यक्रम में शामिल होने आई कन्या की आग से जलकर मौत हो गई. दुकान में हवन-पूजन के दौरान वहां रखे पेट्रोल ने आग पकड़ ली और भयावह हो गई. जिससे वहां पर काफी अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन सभी को बाहर निकाला गया. इस दौरान एक बच्ची अंदर ही रह गई, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं, इस घटना में तीन अन्‍य बच्चियां बुरी तरह झुलस गई हैं. इस बीच, मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मृतक के आश्रितों को दो लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है. साथ ही 8 अक्‍टूबर तक घटना की रिपोर्ट भी तलब की है.

घटना माखी थाना क्षेत्र के पूरा निस्पंसरी गांव की है. जहां लाला की सात वर्षीय पुत्री पूजा सुबह गांव के ही सुनील कुशवाहा की किराने की दुकान में आयोजित कन्या भोज में शामिल होने गई थी. भोज शुरू होने से पहले पूजन के दौरान दुकान में रखे पेट्रोल ने आग पकड़ ली. आग की लपटें निकलते ही अन्य बच्चिया तो निकल गईं, लेकिन पूजा उनके बीच फंस गई जिससे उसकी झुलसने से मौके पर ही मौत हो गई.

घटनास्थल की फोटो
घटनास्थल की फोटो


वहीं 3 बच्चियां और बुरी तरह से झुलस गई हैं. बच्चियों को इलाज के लिए सीएचसी माखी में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पीएम को भेज जांच शुरू कर दी है. इस दौरान बच्ची के घर का माहौल बेहद गमगीन है. मां उस क्षण को कोस रही है जब सुबह बेटी को तैयार कर भोज पर भेजा था. घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

(रिपोर्ट: अनुज गुप्ता)

ये भी पढ़ें:

लखनऊ एयरपोर्ट पर फर्जी पासपोर्ट के साथ गिरफ्तार हुआ बांग्लादेशी
Loading...

कानपुर: मां मंदिर नहीं ले गई तो 10 साल के मासूम ने फांसी लगाकर दी जान

'बाहुबल' के सहारे पूर्वांचल की सीटों पर जीत का 'सपना' देख रही है समाजवादी पार्टी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 11:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...