अपना शहर चुनें

States

फिरोजाबाद में कार और डीसीएम की टक्कर में एक की मौत, दो घायल

फिरोजबाद में हुये सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. (प्रतीकात्मक फोटो)
फिरोजबाद में हुये सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

एक स्विफ्ट डिजायर (Swift desire) कार की डीसीएम (DCM) से टक्कर (Collision) हो गई. हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत (Death) हो गई, जबकि दो लोग गम्भीर रूप से घायल (Injured) हुये हैं.

  • Share this:
फिरोजाबाद. यूपी के फिरोजाबाद (Firozabad) जनपद में एक स्विफ्ट डिजायर (Swift desire) कार की डीसीएम (DCM) से टक्कर (Collision) हो गई. हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत (Death) हो गई, जबकि दो लोग गम्भीर रूप से घायल (Injured) हुये हैं. सभी को इलाज (Treatment) के लिए जिला अस्पताल (District Hospital) में भर्ती कराया गया है. जहां पर सभी की हालत नाजुक बनी हुई है. हादसा नारखी थाना क्षेत्र में जलेसर रोड पर जेल के पास हुआ है.

हादसे के शिकार सभी लोगों की शिनाख्त भी हो गयी है नारखी थाना क्षेत्र के जलेसर रोड पर एक कार शहर से नारखी की तरफ जा रही थी देर रात सामने से आ रही एक डीसीएम से उसकी आमने-सामने टक्कर हो गई टक्कर इतनी जोरदार थी कि आवाज सुनकर आसपास के लोग भी आ गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार तीनों लोगों को जिला अस्पताल भिजवाया जहां एक व्यक्ति को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने डीसीएम को कब्जे में ले लिया है जबकि उसका चालक फरार हो गया है.



हादसे की शिकार हुई कार में विकेश, रहीश और रोहित सवार थे जिनमें वीकेश की मौत हो गयी जबकि रोहित और रहीश की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन भी अस्पताल पहुंच गये जिनका रो-रो कर बुरा हाल है. स्विफ्ट कार में सवार लोग किसी काम से फ़िरोज़ाबाद आये थे जो देर रात वापस घर जा रहे थे, लेकिन रास्ते मे यह हादसा हो गया.
ये भी पढ़ें-यूपीः गोंडा में झाड़ियों में मिले आयुष्मान योजना के हेल्थ कार्ड, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज