Home /News /uttar-pradesh /

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत 7 घायल

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत 7 घायल

दुर्घटनाग्रस्त बस

दुर्घटनाग्रस्त बस

घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर यह लगातार तीसरा बड़ा हादसा है. बताया जा रहा है कि गुड़िया कंपनी की वॉल्वो बस संख्या यूपी 83 BT-8353 हादसे का शिकार हो गई.

    आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ. जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 7 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार, उन्नाव जिले में दिल्ली से बिहार जा रही बस एक्सप्रेस वे पर खड़ी क्रेन से भिड़ गयी. इस घटना में बस सवार दो व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि 7 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं.

    घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर यह लगातार तीसरा बड़ा हादसा है. बताया जा रहा है कि गुड़िया कंपनी की वॉल्वो बस संख्या यूपी 83 BT-8353 हादसे का शिकार हो गई. बस अभी औरास थाना क्षेत्र के पास हाजीपुर गोसा गांव के पास से गुजर रही थी कि तभी बस एक्सप्रेस वे पर खड़ी बोरिंग क्रेन से टकराई.

    गुडिया कंपनी की वॉल्वो बस में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 7 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    (रिपोर्ट: अनुज गुप्ता/उन्नाव)

    यह भी पढ़ें:

    अखिलेश यादव पहुंचे प्रयागराज, शहीद महेश के परिजनों से करेंगे मुलाकात

    अपना दल के NDA से अलग होने से पीएम मोदी की 'वाराणसी' सीट पर क्या होगा असर!

    शहीदों की मदद के लिए इस टीचर ने बेच दिए 'शादी के कंगन', दिए 1.38 लाख रुपये

    UPPCS 2016 का रिजल्ट घोषित, कानपुर की जयजीत कौर बनी टॉपर

    यूपी के दौरे पर अमित शाह, गोरखपुर में किसानों के जरिए देंगे मिशन 2019 का टिप्स

     

     

    Tags: Ayodhya, BJP, For dgp up, RSS, UP police, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath, उन्नाव

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर