उन्‍नाव: दो गुटों के बीच फायरिंग में युवक को लगी गोली, हालत गंभीर

ये पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के पीताम्बर नगर मोहल्ले का है, जहां जुराखनखेड़ा मोहल्ले में रहने वाले दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि बात फायरिंग तक पहुंच गई और दोनों पक्षों ने कई राउंड फायरिंग की.


Updated: July 29, 2018, 10:39 AM IST

Updated: July 29, 2018, 10:39 AM IST
यूपी पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला उन्‍नाव जिले का है, जहां वर्चस्‍व को लेकर दो गुटों के बीच कई राउंड फायरिंग हुई. इस दौरान एक शख्‍स बुरी तरह घायल हो गया. इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक को गाड़ी से खींचकर जमकर मारा पीटा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं मौके से भाग रहा एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया.

ये पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के पीताम्बर नगर मोहल्ले का है, जहां जुराखनखेड़ा मोहल्ले में रहने वाले धीरेंद्र यादव देर शाम बाइक से अपने साथियों के साथ रायबरेली क्रासिंग के समीप किसी काम से गए हुए थे. इसी बीच मोतीनगर निवासी गौरव सिंह से उनका आमना सामना हो गया. गौरव ने धीरेन्द्र को रोक लिया और कहासुनी शुरू हो गई. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई, तभी गौरव ने तमंचा निकालकर कई राउंड फायरिंग कर दी. वारदात के समय किसी ने पुलिस को मामले से अवगत कराया.

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस को देख गुट के लोग मौके से भागने लगे. पुलिस ने घायल धीरेन्द्र यादव को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. इसी दौरान पकड़े गए गौरव सिंह को कोतवाली ले आई. घटना को लेकर अभी तक पुलिस में किसी पक्ष से तहरीर नहीं दी है. इस बाबत सीओ ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें:  जलेबी-समोसे बेचने वाला ऐसे बन बैठा बिल्लू बाबा, कर चुका है 120 महिलाओं से रे

यह भी पढ़ें: अखिलेश का तंज़- प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बिना कुछ किए ही एक-दूसरे को दे रहे बधाई 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर