विश्व नेता हैं पीएम मोदी, इस इलेक्शन के बाद 2024 में नहीं होगा चुनाव: साक्षी महाराज

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि इस लोकसभा चुनाव के बाद 2024 में चुनाव नहीं होगा क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सारे विश्व के नेता है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 15, 2019, 5:13 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 15, 2019, 5:13 PM IST
भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि इस लोकसभा चुनाव के बाद 2024 में चुनाव नहीं होगा क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सारे विश्व के नेता है.

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि सारे देश में चर्चा है, मोदी हैं तो देश हैं. अब जो चुनाव होगा वो देश का चुनाव होगा. साक्षी महाराज ने यह बयान उन्नाव में आयोजित समर्पण निधि कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दिया.



साक्षी महाराज ने कहा, “मैं संन्यासी हूं और कह रहा हूं कि ये चुनाव देश का आखिरी चुनाव है. इसके बाद 2024 में चुनाव नहीं होगा. केवल यही चुनाव है, ये चुनाव देश के नाम पर लड़ा जा रहा है.”


साक्षी महाराज ने कहा कि हम लोग पूरी तत्परता से चुनाव में लगकर पार्टी के प्रत्याशी को जिताएंगे. बता दें, बुधवार को साक्षी महाराज ने टिकट को लेकर पार्टी को चेतावनी दिए जाने की बात को खारिज करते हुए सफाई दी थी. साक्षी महाराज ने कहा था कि मैंने पार्टी को किसी भी तरह की चेतावनी नहीं दी, पार्टी ने मुझसे सलाह मांगी थी, जो मैंने दी. मैं पहले भी अपने पार्टी के साथ खड़ा था और आज भी खड़ा हूं. मुझे विश्वास है कि उन्नाव से मुझे ही टिकट मिलेगा. अगर किसी स्थिति में पार्टी का टिकट नहीं मिलता है तो भी मैं पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करूंगा.

(रिपोर्ट- अनुज गुप्ता)

ये भी पढ़ें-

साक्षी महाराज के बदले सुर, कहा- अगर टिकट ना मिला तो भी करूंगा BJP का प्रचार
Loading...

सांसद निधि खर्च करने में फिसड्डी साबित हुए बिहार के ये बड़े सांसद

जानें: कौन हैं चुनावों में PM मोदी को चुनौती देने का ऐलान करने वाले चंद्रशेखर

..तो इस वजह से कांग्रेस पर इतनी हमलावर हैं बसपा सुप्रीमो मायावती

भीम आर्मी चीफ से मुलाकात के बाद बोलीं प्रियंका, 'चंद्रशेखर की हर लड़ाई में उनके साथ हूं'

अखिलेश अब प्रदेश के किसी गांव में चले जाएंगे तो मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे: योगी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...