कई जिलों में चोरी करने वाले गैंग के सरगना सहित 4 अपराधी गिरफ्तार

उन्नाव पुलिस ने अंतर जनपदीय चोर गैंग के सरगना राहुल सहित चार अन्य अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर महेश खेड़ा चौराहे के पास से इन चोरों को गिरफ्तार किया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 12, 2018, 12:28 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 12, 2018, 12:28 PM IST
उन्नाव पुलिस ने अंतर जनपदीय चोर गैंग के सरगना राहुल सहित चार अन्य अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर महेश खेड़ा चौराहे के पास से इन चोरों को गिरफ्तार किया है. चोरी की घटनाओ को अंजाम देने वाले अपराधी रायबरेली के रहने वाले हैं. ये चोर उन्नाव में चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते थे.

अपराधियों के पास से चोरी किया गया सामान, 4 मोहर, सोने का एक जोड़ा झुमका, नगद 45,050 रुपए, 315 बोर का एक तमंचा, एक 12 बोर का तमंचा सहित छह जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. वहीं पुलिस अधीक्षक ने गैंग को पकड़ने वाली सगवर थाना प्रभारी अनिल कुमार पांडेय की टीम को 10,000 रुपए इनाम देने की घोषणा की है.

गैंग के सरगना राहुल उर्फ कब्बर ने पुलिस को बताया कि गांव-गांव जाकर वह पहले घरों की रेकी करता था फिर उन घरों का ताला तोड़कर चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था. वहीं पुलिस अधीक्षक हरीश कुमार ने बताया कि एक गैंग का पर्दाफाश किया गया है जिनके पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इनके द्वारा बारा सगवर में एक चोरी की घटना की गई थी. अपराध संख्या 169, 457, 380 व 72/18 के दो मुकदमो में माल बरामद हुआ है. उसमें एक जोड़ी झुमका, चार सोने की मोहरें, नगद 45,550 रुपए और एक 315 बोर का तमंचा व एक 12 बोर का तमंचा बरामद किया गया है. साथ ही तीन जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. पकड़े गए अपराधियों पर लूट, डकैती के मामले पहले से दर्ज हैं.

रिपोर्ट - अनुज गुप्ता

ये भी पढ़ें - 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर