उन्नाव: पूर्व ब्लॉक प्रमुख ही निकला अपनी पत्नी का कातिल, बताई ये वजह

कोतवाली पुरवा के अन्तर्गत रामपुर में 5 जनवरी को खेत में एक 42 वर्षीय महिला का शव पड़ा मिला था. इसकी शिनाख्त असोहा के पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजकुमार लोधी की पत्नी के रूप में हुई. पुलिस को मृतका के पति पर शक तब हुआ, जब वह अंतिम संस्कार के पहले ही गायब हो गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 10, 2019, 5:10 PM IST
उन्नाव: पूर्व ब्लॉक प्रमुख ही निकला अपनी पत्नी का कातिल, बताई ये वजह
गिरफ्तार पूर्व ब्लॉक प्रमुख राज कुमार लोधी
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 10, 2019, 5:10 PM IST
उन्नाव की पुरवा कोतवाली में बीते दिनों पूर्व ब्लॉक प्रमुख की पत्नी की गला दबाकर हत्या की सनसनीखेज वारदात का उन्नाव पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पूर्व ब्लॉक प्रमुख की पत्नी का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि खुद उसका ब्लॉक प्रमुख पति ही निकला. हत्या वाले दिन से ही वह फरार चल रहा था. उन्नाव पुलिस ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख राज कुमार लोधी को खोज निकाला और उसे हत्या का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है. उधर आरोपी ने कहा कि उसने नशे की हालत में ये कदम उठाया, पहले से हत्या करने का कोई इरादा नहीं था.

पीलीभीत: एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत में खुलासा, दोस्त ने ही ​दूध में मिलाया था जहर

बताते चलें कि कोतवाली पुरवा के अन्तर्गत रामपुर में 5 जनवरी को खेत में एक 42 वर्षीय महिला का शव पड़ा मिला था. इसकी शिनाख्त असोहा के पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजकुमार लोधी की पत्नी के रूप में हुई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और छानबीन शुरू कर दी. पुलिस को मृतका के पति पर शक तब हुआ, जब वह अंतिम संस्कार के पहले ही गायब हो गया. अंतिम संस्कार आरोपी के भाई ने किया.

लखनऊ: चर्चित संस्कृति राय हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता, मुख्य आरोपी भूरे गिरफ्तार

इसके बाद सीओ पुरवा पे कई टीमें बनाकर आरोपी पति को खोजने में लगा दी. गुरुवार को पुलिस ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी राजकुमार ने पत्नी की हत्या की बात को क़ुबूल कर लिया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी राजकुमार को जेल भेज दिया.

(रिपोर्ट: अनुज गुप्ता)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
ये भी पढ़ें: 

प्रयागराज कुंभ: सीएम योगी बोले- पिछले 50 सालों में इस बार संगम में है सबसे अच्छा जल


Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...