लाइव टीवी

दारोगा को थप्पड़ और घूंसे मार कर फरार हुआ अपराधी, पकड़ने पहुंची थी पुलिस


Updated: October 1, 2019, 9:38 PM IST
दारोगा को थप्पड़ और घूंसे मार कर फरार हुआ अपराधी, पकड़ने पहुंची थी पुलिस
जब पुलिस फैजल को पकड़ कर ले जाने लगी तो उसने दारोगा के साथ मारपीट की. (Demo Pic)

पुलिस (Police) कई दिनों से फरार चल रहे फैजल को पकड़ने के लिए रविवार (Sunday) को सिंगरौसी गांव पहुंची थी. इसी दौरान जब पुलिस फैजल को पकड़ कर ले जाने लगी तो उसने दारोगा (Inspector) के साथ मारपीट की.

  • Last Updated: October 1, 2019, 9:38 PM IST
  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) जिले में वांछित को पकड़ने गई पुलिस को उसी ने पीट दिया. जिसका एक वीडियो (Video), सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है. वीडियो में आरोपी, एसआई के साथ मारपीट करता दिख रहा है. वहीं आरोपी मौके से फरार हो गया. फिलहाल, पुलिस मारपीट करने वाले आरोपी के एक साथी को पकड़कर ले आयी है. वहीं उन्नाव एसपी एमपी वर्मा ने बताया कि पुलिस से मारपीट करने के मामले में 10 नामजद और 50 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

वायरल हो रहा है इस मारपीट का वीडियो
एक तरफ जहां अन्य शहरों की पुलिस ताबड़तोड़ एनकाउंटर करने में लगी है, वहीं उन्नाव की पुलिस अपराधियों से पिटती नजर आ रही है. ताजा मामला उन्नाव का है, जहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक फैजल नाम का वांछित, दारोगा को पीटता हुआ नजर आ रहा है. पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के सिंगरौसी गांव का बताया जा रहा है.

वारंटी ने दारोगा को मारे थप्पड़ और घूंसे

इस वीडियो में वारंटी फैजल, दारोगा को थप्पड़ और घूंसे मारता हुआ नजर आ रहा है. वहीं खुद को पुलिस से छुड़ाने के लिए अपने साथियों को बुलाता नजर आ रहा है. वांछित फैजल, मोहल्ले वालों की मदद से फरार भी हो गया. बताया जा रहा है कि दारोगा, मारपीट में काफी घायल हो गए. पुलिस मुकदमा लिखकर कार्रवाई की बात कह रही है.

तीन पुलिसवालों के होते हुए भी पिट गए दारोगा
वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि तीन पुलिस वाले वांछित फैजल को पकड़े हुए हैं. तीन पुलिसवालों के होते हुए भी फैजल, दारोगा को थप्पड़ और घूंसे मारता दिख रहा है. इतना ही नहीं वह अपने लोगों को भी बुला रहा है. दरअसल, पुलिस कई दिनों से फरार चल रहे फैजल को पकड़ने के लिए रविवार को सिंगरौसी गांव पहुंची थी.इसी दौरान जब पुलिस फैजल को पकड़ कर ले जाने लगी तो उसने दारोगा के साथ मारपीट की. इस दौरान अन्य दो पुलिस वाले भी मौजूद थे. वहीं उन्नाव एसपी एमपी वर्मा ने बताया कि पुलिस से मारपीट करने के मामले में 10 नामजद और 50 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें:

रेप पीड़िता के पिता बोले, मेरे पूरे परिवार को फंसा सकता है चिन्मयानंद का पक्ष

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 1, 2019, 9:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर