यूपी में जेल सुरक्षा की फिर खुली पोल, उन्नाव जिला जेल में कैदी से मारपीट

कैदी हेमराज दो दिन पहले ही धारा 376 के केस में जेल में लाया गया था. बताया जा रहा है कि जेल के लंबरदार से पैसों के लेन-देन को लेकर कैदी हेमराज का विवाद हुआ था


Updated: July 15, 2018, 10:58 PM IST

Updated: July 15, 2018, 10:58 PM IST
उन्‍नाव जिले में रविवार को जिला जेल में एक कैदी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. गत 10 जुलाई को बागपत जिला जेल में पूर्वांचल के कुख्‍यात अपराधी मुन्‍ना बजरंगी की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी. अब एक और मामला सामने आने के बाद जेल में कैदियों की सुरक्षा व्यवस्था पर भी बड़ा सवाल खड़ा हो गया है.

यह भी पढ़ें-VIDEO- उन्नाव: पत्नी की आशनाई ने नाराज़ पति ने की हत्या

जानकारी के मुताबिक रविवार को एक कैदी को जेल में लंबरदार ने जमकर पीट दिया और गंभीर हालत में कैदी को कैदी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए कानपुर के हैलट अस्पताल रेफ़र कर दिया है. कैदी की शिनाख्त हेमराज के रूप में हुई है, ईंट और पत्‍थरों से बुरी तरह मारे जाने से वह मरणासन्‍न हो गया था.

यह भी पढ़ें-उन्नाव: महिला के प्रेमी को पुलिस ने बक्से से किया बरामद, वीडियो वायरल

गौरतलब है कैदी हेमराज दो दिन पहले ही धारा 376 के केस में जेल में लाया गया था. बताया जा रहा है कि जेल के लंबरदार से पैसों के लेन-देन को लेकर कैदी हेमराज का विवाद हुआ था. मामले पर जेल अधीक्षक और जिलाधिकारी ने बयान देने से इंकार कर दिया.

(रिपोर्ट-अनुज गुप्ता, उन्नाव)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर