पुलवामा हमला: बेटी बोली- अब ऐसे काम नहीं चलेगा, शहीद होने की खबर सुनते ही पत्नी बेहोश

उन्नाव के लोक नगर के रहने वाले अजीत कुमार आजाद गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हो गए. बताया जा रहा है कि शहीद जवान रविवार को ही कश्मीर के लिए रवाना हुआ था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 15, 2019, 1:21 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: February 15, 2019, 1:21 PM IST
जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के घर मातम पसरा हुआ है. उन्नाव के अजीत कुमार आज़ाद भी इस आतंकी हमले में शहीद हुए हैं. उन्नाव कोतवाली क्षेत्र के लोकनगर मोहल्ले में रहने वाले शहीद जवान अजीत कुमार आज़ाद सीआरपीएफ बटालियन 115 में तैनात थे. अजीत कुमार की शहादत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मां अपने बेटे की तो पत्नी अपने पति की शहादत के बाद गुमसुम सी हैं. शहीद पिता की बेटी सरकार से कार्रवाई की मांग उठा रही है.

उन्नाव के लोक नगर के रहने वाले अजीत कुमार आजाद गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हो गए. बताया जा रहा है कि शहीद जवान रविवार को ही कश्मीर के लिए रवाना हुआ था. लेकिन परिवार वालों को क्या पता था कि उनका भाई, बेटा, पति और पिता अब लौटकर वापस नहीं आएगा. पति की शहादत की खबर सुनते ही पत्नी बदहवास होकर गिर गई, मां के आंसू रोके नहीं रुक रहे हैं. शहीद जवान के दो बेटियां भी हैं.

शहीद की बेटी ईशा कहती है कि अब ऐसे काम नहीं चलेगा. सरकार को और ठोस कदम उठाने चाहिए. वहीं शहीद की पत्नी मीना गौतम ने कहा कि सरकार को आतंकियों पर ठोस कार्रवाई करनी चाहिए. ये घटना सरकार की लापरवाही के चलते हुई है. शहीद की मां ने सरकार से सख्त कार्रवाई की मांग की.

वहीं मोहल्ले के लोग भी पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. उनका कहना है कि राजनीतिक लोग वोट के नाम पर रोटी सेंक रहे हैं. लोग पक्ष और विपक्ष से एक होकर आतंक के खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग कर रहे हैं.

(रिपोर्ट- अनुज गुप्ता)

ये भी पढ़ें- 

CM योगी ने की शहीद जवानों के परिजनों के लिए 25 लाख रुपये सहित ये घोषणाएं
पुलवामा आतंकी हमला: रोते हुए बोली शहीद की पत्नी- सरकार हो या नेता, सब स्वार्थी...

PHOTOS: पुलवामा आतंकी हमले में यूपी के इन 12 जवानों ने दी शहादत

पुलवामा आतंकी हमले में यूपी के 11 जवान भी शहीद, एक लापता

पुलवामा आतंकी हमला: पाक को सबक सिखाने के लिए वाराणसी के लोगों ने PM मोदी से की ये मांग

क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...