Home /News /uttar-pradesh /

2019 लोकसभा चुनाव से पूर्व शुरू होगा अयोध्या में राम मंदिर निर्माणः साक्षी महाराज

2019 लोकसभा चुनाव से पूर्व शुरू होगा अयोध्या में राम मंदिर निर्माणः साक्षी महाराज

Unnao: अपने विवादित बयानो के लिए मशहूर हैं बीजेपी सांसद साक्षी महराज

Unnao: अपने विवादित बयानो के लिए मशहूर हैं बीजेपी सांसद साक्षी महराज

साक्षी महाराज ने कहा कि संभावना तो यह थी कि सुप्रीम कोर्ट मंदिर बनाने का निर्णय जल्द से जल्द देगा, लेकिन देखने में आ रहा है कि सुप्रीम कोर्ट छोटे-छोटे मामलों में निर्णय सुना रहा है, लेकिन जो 100 करोड़ के हिंदुओं की आस्था का विषय है, उसको सुप्रीम कोर्ट ने लटकाने का काम किया है, जिससे लोगों की भावनाएं क्षीण हो गई हैं

अधिक पढ़ें ...
    बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फ़िर बड़ा बयान दिया है. अयोध्या मसले पर एक बड़ा बयान देते हुए साक्षी महाराज ने कहा है कि लोकसभा चुनाव 2019 में जाने से पहले मन्दिर का निर्माण का काम शुरु हो जाएगा. बीजेपी सांसद ने सुप्रीम कोर्ट को भी नहीं छोड़ा और उस पर मामला लटकाने का आरोप मड़ डाला. साक्षी महराज के मुताबिक मोदी सरकार में मुस्लिम खुद को सुरक्षित महसूस कर रहा है.

    यह भी पढ़ें-अयोध्या राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद: जानिए कब-कब क्या-क्या हुआ?

    वहीं, मंदिर मसले पर मुसलमानों के रुख पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी सांसद ने पीएम मोदी की खुलकर तारीफ़ करते हुए कहा कि मोदी के राज में ही मुसलमान खुद को सबसे ज़्यादा सुरक्षित महसूस कर रहा है और राम मंदिर निर्माण पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अयोध्या में जो कुछ भी होगा वह बहुत ही संवैधानिक तरीके से होगा.

    यह भी पढ़ें-बाबरी मस्जिद के पक्षकार का बड़ा बयान-राम विरोधी नहीं है देश का मुसलमान

    साक्षी महाराज ने कहा कि संभावना तो यह थी कि सुप्रीम कोर्ट मंदिर बनाने का निर्णय जल्द से जल्द देगा, लेकिन देखने में आ रहा है कि सुप्रीम कोर्ट छोटे-छोटे मामलों में निर्णय सुना रहा है, लेकिन जो 100 करोड़ के हिंदुओं की आस्था का विषय है, उसको सुप्रीम कोर्ट ने लटकाने का काम किया है, जिससे लोगों की भावनाएं क्षीण हो गई हैं.

    यह भी पढ़ें-राम मंदिर नहीं बना तो हम बलिदानी दस्ते तैयार करेंगे: विनय कटियार

    बकौल साक्षी महाराज, अब यदि 100 करोड़ हिंदुओं की इच्छा है, धर्माचार्यों की इच्छा है, संघ परिवार की इच्छा है कि वहां पर मंदिर शीघ्र बने. अब या तो अध्यादेश बने या तो सोमनाथ की तर्ज़ पर कानून बने अथवा पूर्व पीएम नरसिम्हा राव ने जो जमीन अधिग्रहित किया था, वह जमीन रामजन्म भूमि न्यास को दे दी जाए.  उनका कहना है कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा.

    (रिपोर्ट- अनुज गुप्ता, उन्नाव)

    Tags: Ayodhya Mandir, Ram Mandir Dispute, Sakshi maharaj

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर